News Nation Logo
Banner

बड़े दिलवाले थे सिद्धार्थ शुक्ला, ऐसे बचाई थी अपने फैन की जान

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. एक्टर केवल 40 साल के थे. ना सिर्फ टीवी बल्कि एक्टर बॉलीवुड तक पॉपुलर थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला देर रात दवाई लेकर सोए थे लेकिन सुबह उठे ही नहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 02 Sep 2021, 02:04:06 PM
Sidharth Shukla

Sidharth Shukla (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

मशहूर एक्टर, बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. एक्टर केवल 40 साल के थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला देर रात दवाई लेकर सोए थे लेकिन सुबह उठे ही नहीं. हालांकि इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि वे कौन-सी दवाई लेकर सोए थे. फिलहाल, सिद्धार्थ के शव को मुंबई के कपूर अस्पताल में ले जाया गया है. जहां उनका पॉस्टमार्टम होगा. सिद्धार्थ के निधन से ना सिर्फ टीवी जगत में बल्कि बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. सेलिब्रिटीज हो या फैंस सभी को सिद्धार्थ के निधन से गहरा दुख पहुंचा है. सिद्धार्थ ना सिर्फ टीवी जगत का बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी जाना-माना चेहरा थे.  

                                   

सिद्धार्थ यूं ही एक जाना-माना नाम नहीं थे. बल्कि वे अपने फैंस के दिलों में बसते थे. उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा काम किया था जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूटी थी. दरअसल सिद्धार्थ अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मुंबई की सड़कों पर अपने एक दिव्यांग फैन अनीस फारुकी से मिलने गए थे. अनीस फारुकी अपने आदर्श सिद्धार्थ शुक्ला से मिलकर बहुत खुश हुए थे. सिद्धार्थ से मिलकर उनके फैन अनीश की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. सिद्धार्थ कितने ग्राउंडिड व्यक्ति थे. ये इसी बात का सबूत है. साथ ही उनके दिल में अपने फैंस के लिए भी बेहद प्यार था. ये उनके फैन का प्यार ही था जिसके चलते वे उनसे मिलने खुद ही पहुंच गए थे. अपने फैन से मिलकर उन्होंने उसे नई जिंदगी दी थी.  

                                     

उस खुशी को अनीस के चेहरे पर साफ तौर पर देखा गया था. अनीस पिछले 20 सालों से वेंटिलेटर लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर थे और वीडियो बनाते थे. सिद्धार्थ जब उनसे मिलने पहुंचे तो सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हुई थी. सिद्धार्थ द्वारा किए गए इस काम से फैंस ने उन्हें 'बेस्ट आइडल' और 'बेहतरीन इंसान' भी बताया था. सिद्धार्थ ना केवल टीवी में बल्कि बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. 

                                     

बता दें, सिद्धार्थ ने कलर्स के टीवी शो 'बालिका वधु' से अपने करियर की शुरूआत की थी. हालांकि सिद्धार्थ एक मॉडल भी रह चुके थे. लेकिन, टीवी में उनकी शुरूआत बालिका वधु शो से ही हुई थी. जिसके बाद उन्हें काफी प्रसिद्धी मिली थी. उसके बाद सिद्धार्थ को बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'BADRINATH KI DULHANIA' में भी देखा गया था. फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. तो वहीं सिद्धार्थ भी सेकेंड नंबर पर लीड रोल में थे. सिद्धार्थ ने टीवी और फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम किया था. उन्होंने 'Broken But Beautiful 3' वेब सीरीज में काम किया था. जिसमें उनकी अदाकारी की काफी प्रशंसा की गई थी. सिद्धार्थ कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुके थे. इसमें कोई दोराय नहीं है कि सिद्धार्थ के निधन से हर कोई आश्चर्यचकित रह गया है.  

First Published : 02 Sep 2021, 02:00:24 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.