logo-image

Shilpa Shinde-Sidharth Shukla: जब शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था टॉक्सिक बॉयफ्रेंड, लगाए थे ऐसे गंभीर आरोप

Sidharth Shukla Death: 2 सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई थी. बिग बॉस विनर 13 के विनर बनकर सिद्धार्थ ने अपने करोड़ों फैंस बना लिए थे.

Updated on: 10 Apr 2024, 09:36 PM

नई दिल्ली:

Shilpa Shinde-Sidharth Shukla: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल रहे हैं जो अलग हो गए थे. उनका ब्रेकअप एक बड़ा स्कैंडल बन गया था. इन्ही में से एक सिद्धार्थ शुक्ला और शिल्पा शिंदे भी हैं. हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं हैं. उन्होंने 2021 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. हार्ट अटैक से एक्टर की मौत हो गई थी. आज भी फैंस सिड को अपने दिल में रखते हैं. शिल्पा शिंदे के साथ सिद्धार्थ का रिलेशनशिप कुछ अच्छा नहीं रहा था. एक्ट्रेस ने उनपर घरेलु हिंसा के चलते FIR तक करवा दी थी. ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी बनने वाली शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

शिल्पा ने सिद्धार्थ को कहा टॉक्सिक बॉयफ्रेंड
बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. खासतौर पर यंग जेनेरेशन में सिड सबके चहेते बन गए. शो में उनकी जोड़ी शहनाज गिल के साथ खूब जमी थी. हालांकि, इससे पहले भी एक्टर का नाम एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था जिनमें शिल्पा शिंदे और रश्मि देसाई शामिल हैं. शिल्पा शिंदे के साथ सिद्धार्थ का रिलेशनशिप बहुत विवादों में रहा था. एक्ट्रेस ने उन्हें एक टॉक्सिक बॉयफ्रेंड बताया और घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे. सिद्धार्थ और शिल्पा साल 2010-2011 के दौरान रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. 

शिल्पा ने शेयर किए थे सिद्धार्थ के ऑडियो 
BB 13 के दौरान जब सिद्धार् शुक्ला की फैन-फॉलोइंग बन गई थी. तब शिल्पा शिंदे ने उनकी असलियत बताते हुए रिलेशनशिप के दौरान के कुछ थ ऑडियो वायरल किए थे. इनमें सिद्धार्थ उनपर चिल्लाते सुनाई दे रहे थे. हालांकि, तब सिड के फैंस ने शिल्पा को जमकर ट्रोल किया और उन्हें दोगली कहा था.

मारपीट और गाली-गलौच करता था
इतना ही नहीं मीडियो को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर मारपीट, थप्पड़ मारना और गाली-गलौच के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ उनके साथ बदसलूकी किया करते थे. इतना ही नहीं शिल्पा ने सिद्धार्थ को गुस्सैल और झगड़ालू बताया था. शिल्पा ने कहा था कि सिद्धार्थ पजेसिव टाइप का था अगर वो काम में बिजी होती थीं और सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थीं तो वह बहुत झगड़ा किया करता था, लेकिन अगर सिद्धार्थ फोन न उठाएं और शिल्पा सवाल करे तो वो थप्पड़ मारते थे. 

सिद्धार्थ ने दी थी एसिड फेंकने की धमकी
शिल्पा शिल्दे ने सिद्धार्थ पर एक गंभीर आरोप यह भी लगाया कि ब्रेकअप की बात पर सिद्धार्थ ने उन्हें धमकाया था. जब शिल्पा ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप की बात की तो उन्होंने धमकी दी कि वो एक्ट्रेस के चेहरे पर एसिड फेंक देंगे और उन्हें बर्बाद कर देंगे. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें एक बार चलती कार से नीचे फेंक दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी.