logo-image

#KasautiiZindagiiKay: फैंस नहीं देखना चाहते अनुराग-कोमोलिका की शादी, क्या कहानी में आएगा कोई नया मोड़?

शो का नया प्रोमो देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि अनुराग और कोमोलिका की शादी होने के बाद ही कोमोलिका की असलियत का पता चलेगा.

Updated on: 23 Feb 2019, 05:41 PM

मुंबई:

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. स्टार प्लस (Star Plus) चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अनुराग (पार्थ समथान) का अलग अवतार देखने को मिल रहा है. अब तक आपने अनुराग और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) के बीच प्यार देखा होगा, लेकिन कोमोलिका (हिना खान) की वजह से अब दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी.

पिछले एपिसोड्स में आप देख चुके हैं कि कोमोलिका ने अनुराग को पाने के लिए मलॉय बसु और प्रेरणा के पिता का एक्सीडेंट करा दिया. काफी दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद अनुराग के पिता कोमा में चले गए और प्रेरणा के पिता का निधन हो गया.

ये भी पढ़ें: #TheSkyIsPink की रिलीज डेट फाइनल, जायरा वसीम की 'मां' बनेंगी प्रियंका चोपड़ा?

इस बीच कोमोलिका ने अनुराग को बताया कि बासु पब्लिकेशन बैंक के पास गिरवी है और मलॉय बासु ने उसके पिता से पैसे मांगे थे. प्रेरणा के घर के पेपर्स भी कोमोलिका के पास हैं और मलॉय बासु के बेहतर इलाज के लिए वह लंदन से डॉक्टर को भी बुलाने का वादा करती है, लेकिन इन सबके लिए वह अनुराग से शादी करने की शर्त रख देती है.

अनुराग, प्रेरणा की मदद करने के लिए मजबूर होकर कोमोलिका से शादी करने को तैयार हो जाता है. अभी तक प्रेरणा को इस सबके बारे में कुछ पता नहीं होता है, लेकिन आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग की बहन निवेदिता प्रेरणा के घर जाकर सगाई की खबर सुनाती है, जिसे सुनकर प्रेरणा के पैरों से जमीन खिसक जाती है.

स्टार प्लस ने जो प्रोमो शेयर किया है, उसमें अनुराग अपना असली चेहरा दिखाता है. वह प्रेरणा के प्यार को ठुकरा देता है और उसे जलील करते हुए बताता है कि कोमोलिका उसकी पसंद है.

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस के कमेंट्स की भरमार हो गई. वे नहीं चाहते हैं कि अनुराग और कोमोलिका की शादी हो. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'हम चाहते हैं कि स्ट्रॉन्ग और स्मार्ट अनुराग वापस लौटे, हम अनुराग को कोमोलिका को आईना दिखाते हुए देखना चाहते हैं. उसे कोमोलिका से शादी नहीं करनी चाहिए...'

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'अनुराग और कोमोलिका को शादी नहीं करने दो... हमें सिर्फ #AnuPre चाहिए.'

शो का नया प्रोमो देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि अनुराग और कोमोलिका की शादी होने के बाद ही कोमोलिका की असलियत का पता चलेगा. अब दोनों की शादी होगी या नहीं... प्रेरणा अपने प्यार को खो देगी या फिर वो अनुराग से बदला लेगी. यह जानने के लिए अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा.