logo-image

KBC के कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कहा कि Big B बोले- ''यह तो गाली...''

'कौन बनेगा करोड़पति' शो का हर कोई दीवाना है. इस बार हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कह डाला कि बिग बी खुद कंफ्यूज़ हो गए.

Updated on: 13 Oct 2021, 06:48 PM

नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति' शो इस समय चल रहा है, जिसका हर कोई दीवाना है. क्योंकि इसमें बिग बी जिस तरह कंटेस्टेंट्स के साथ घुल-मिल जाते हैं, वह दर्शकों को खूब पसंद आता है. केबीसी 13 के नए एपिसोड का प्रोमो आया है. जिसमें बिग बी के सामने हॉट सीट पर एक हरियाणवी कंटेस्टेंट विराजमान है. ऐसे में अमिताभ हरियाणवी सीखने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कंटेस्टेंट ने ऐसे सिखाया कि महानायक अमिताभ कंफ्यूज़ हो गए. इस बात से अमिताभ चौंक गये कि हरियाणवी और अंग्रेजी में एक शब्द के मायने बिलकुल उलट हैं.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि सुमित अमिताभ बच्चन से कहते हैं 'सर कैंट लग रहे हो आप.' तब अमिताभ कहते हैं कैंट का मतलब तो 'नहीं कर सकता' होता है। इस पर सुमित कौशिक अमिताभ को बताते हैं हरियाणवी में कैंट का मतलब होता है,  बहुत अच्छे लग रहे हो.

इस पर अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं कि क्या महिलाओं को भी ऐसे बोल सकते हैं? उनकी इस बात को सुनकर दर्शक खूब ठहाके लगाते हैं. इस पर सुमित अमिताभ को जवाब देते हैं कि सर पहले कहिएगा, 'मैडम जहर लग रहे हो.'

सुमित के मुंह से जहर सुनकर अमिताभ बच्चन चौंक जाते हैं और कहते हैं, ये तो गाली हो गई. उनके यह कहते ही सुमित उन्हें समझाते हैं कि जब हम कहते हैं 'कातिल लग रहे हो'  तो उसे क्रिमिनल नहीं कह रहे हैं। इसी तरह जहर का मतलब वो नहीं है, जो आप समझ रहे हैं.

सुमित अमिताभ बच्चन से कहते हैं, सर जी..बागवान फिल्म को देखकर घर वालों को लगता है कि ये भी मेरे साथ ऐसा ही न कर दे इसलिए मुझे टेढ़ी नज़र से देखते हैं. इस पर अमिताभ और सभी लोग हंसने लगते हैं. सुमित अमिताभ को बताते हैं कि वह समोसा के बिना नहीं रह सकते हैं और समोसा जहर बनाता है. इस पर अमिताभ चौंकते हैं और कहते हैं कि यह तो गाली हो गई और इसके बाद सुमित अमिताभ को इसका मतलब समझाते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि ये पूरा मामला शुरु कैसे हुआ. दरअसल, अमिताभ ने ही प्रतियोगी से पूछा था कि मैं कैसे लग रहा हूं...इस पर सुमित कहते हैं- जहर लग रहे हो. जिसके बाद अमिताभ 'जहर' शब्द को लेकर कंफ्यूज़ हो जाते हैं और कहते हैं कि ये तो गाली हो गई.