News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

'नच बलिये 8' फेम आशका गोराडिया-ब्रेंट गोबले की वेडिंग डेट आउट

हाल ही में 'नच बलिये 8' में नजर आई आशका गोराडिया अपने अमेरिकी मंगेतर ब्रेंट गोबले के साथ 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 22 Jul 2017, 12:48:27 PM
आशका गोराडिया अपने अमेरिकी मंगेतर ब्रेंट गोबले के साथ

नई दिल्ली:

हाल ही में 'नच बलिये 8' में नजर आई आशका गोराडिया अपने अमेरिकी मंगेतर ब्रेंट गोबले के साथ 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। पिछले साल दिसंबर में ही दोनों की सगाई हुई थी। खबरों के मुताबिक शादी आशका के होमटाउन अहमदाबाद में गुजराती रीति रिवाजों के साथ होगी।

आशका ने बताया, 'ब्रेंट सभी रीति रिवाज के साथ शादी करना चाहते थे, जो केवल मेरे शहर में ही संभव लग रहा था। एक और कारण यह है कि मेरे पास अहमदाबाद से जुड़ी कई यादें हैं। मैंने अहमदाबाद में अपने जीवन के 16 साल बिताए हैं। गुजरात सांस्कृतिक रूप से बेहद रिच है। मुझे यकीन है कि मेरे ससुराल वालों को हमारा पारंपरिक गरबा, गुजराती व्यंजन और मेहमान नवाजी पसंद आएगी।'

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा हुए बीमार, 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद बिना शूटिंग किये लौटी टीम मुबारकां

उन्होंने आगे कहा, 'अहमदाबाद में शादी करने का फैसला ब्रेंट का था। क्योंकि वो यहां मेरे चचेरे भाई की शादी में शामिल हुए थे जो उन्हें काफी पसंद आया था। और हां उन्हें गुजराती व्यंजनों का बहुत बड़ा शौकीन है। उसे आमरस,थेपला और खमन ढोकला से बेहद पसंद हैं। ब्रेंट 'अमेरिकन बना गया गुजराती' का क्लासिक प्रूफ है।'

2016 में लॉस वेगास में कैल्विन हैरिस के कॉन्सर्ट में आशका और ब्रेंट की मुलाकात हुई थी। ब्रेंट एक हथियार प्रशिक्षक और बिजनेसमैन है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11 में शामिल होने से यूट्यूब सनसनी ढिंचैक पूजा का इंकार, शो ने नहीं किया अप्रोच

 

First Published : 22 Jul 2017, 12:47:54 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Aashka Goradia Boyfriend