logo-image

अश्लील वीडियो बनाने और अपलोड करने के आरोप में फेमस एक्ट्रेस गिरफ्तार

एक्ट्रेस मिस एशिया बिकनी विनर भी रह चुकी हैं और उनको अल्ट बालाजी की वेब सारीज 'गंदी बात' के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है

Updated on: 08 Feb 2021, 11:17 AM

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी और वेब सीरीज की एक एक्ट्रेस पॉर्नोग्राफिक वीडियो के मामले में गिरफ्तार हुई है. वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandii Baat) की इस फेमस एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से कहा, 'एक्ट्रेस को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा.' खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस मिस एशिया बिकनी विनर भी रह चुकी हैं और उनको अल्ट बालाजी की वेब सारीज 'गंदी बात' के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है.

यह भी पढ़ें: 'Dhaakad' की अग्नि कंगना बनीं मौत की देवी भैरवी, देखें जबरदस्त पोस्टर

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने 87 पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किए और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया. ये वीडियो देखने के लिए दर्शकों को 2,000 रुपये की सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता था. खबरों के मुताबिक मढ आईलैंड के एक बंगले पर छापा मारकर कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों में यास्मीन बेग खान उर्फ रोवा (निर्देशक और निर्माता), प्रतिभा नलावडे (ग्राफिक डिजाइनर), मोनू गोपालदास जोशी (अभिनेता), भानुसुरम ठाकुर (असिस्टेंट) और मोहम्मद आसिफ उर्फ सैफी (कैमेरापर्सन) शामिल हैं. पुलिस ने 3 बैंक खाते भी सीज किए हैं. इनमें कुल 36 लाख रुपये हैं.

यह भी पढ़ें: Birth Anniversary: मखमली आवाज के जादूगर जगजीत सिंह के सुनें सदाबहार गाने

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को मशहूर टीवी और वेब सीरीज एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने मिस एशिया बिकनी कॉन्टेस्ट का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद एक्ट्रेस कई ऐड फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती है. साल 2020 में एक्ट्रेस उस समय सुर्खियों में आई थी जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस मे अपनी कमर के नीचे तिरंगा लपेटा हुआ था. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.