logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'Bhabhi Ji Ghar Par Hai' की गोरी मैम बनेगी ये हसीना! जल्द होगी नेहा पेंडसे की छुट्टी

'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में कई सालों तक एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने गोरी मैम यानी अनीता भाभी का करिदार निभाया था

Updated on: 08 Feb 2022, 10:23 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की झलक दिखाता टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के सभी किरदारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस शो में कई सालों तक एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने गोरी मैम यानी अनीता भाभी का करिदार निभाया था. जिन्हें दर्शक पसंद भी करते थे जिसके बाद सौम्या टंडन ने शो को निजी कारणों से अलविदा कह दिया और उनकी जगह पर गोरी मैम बनीं नेहा पेंडसे (Neha Pendse) लेकिन अब खबर आ रही है कि वो जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं और नई अनीता भाभी की तलाश भी शो के मेकर्स करने लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो में अब एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को आप अनीता भाभी के किरदार में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Birth Anniversary: गजल से जग जीतने वाले जगजीत सिंह की 10 सदाबहार गजलें

शो 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अनीता भाभी का किरदार एक सोफिस्टिकेटेड महिला का हैं, जो विभूति नरायण की पत्नी हैं और तिवारी जी भी अनीता भाभी को खूब पसंद करते हैं. शो में वो अपने घर का सारा काम पति से करवाती है और घर में बैठ के हुकम चलाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस किरदार में अब नेहा पेंडसे (Neha Pendse) की जगह फ्लोरा सैनी (Flora Saini) लेने वाली हैं. ये वही एक्ट्रेस है जो आजकल आपको कई वेब सीरीज में साड़ी में अक्सर किसी ना किसी रोल को निभाती नजर आ जाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इसके अलावा फ्लोरा 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं. फ्लोरा को पहचान वेब सीरीज 'गंदी बात' से मिली थी. इस सीरीज में उन्होंने कई इंटीमेट सीन भी दिए थे. सोशल मीडिया पर भी फ्लोरा को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फ्लोरा सैनी (Flora Saini) कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

वहीं नेहा पेंडसे (Neha Pendse) की बात करें तो उनके शो छोड़कर जाने की वजह भी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर से सेट पर और सेट से घर पर ट्रैवेलिंग में नेहा पेंडसे (Neha Pendse) को काफी वक्त लग रहा है जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. इस साल अप्रैल में उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म भी होने वाला है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.