logo-image

Happy Birthday Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी को बर्थडे पर पति विवेक से मिला शानदार सरप्राइज, फूल-गुलाब और धमाकेदार डांस

Divyanka Tripathi Birthday: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का आज 14 दिसंबर को जन्मिदन है. सोशल मीडिया पर दिव्यांका के पति विवेक दहिया का एक वीडियो चर्चा में है.

Updated on: 14 Dec 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आज बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. छोटे पर्दे से घर-घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका अपनी क्यूट स्माइल और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. ये हैं मोहब्बते शो से दिव्यांका को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इस शो में उन्होंने इशिता दत्ता बनकर सबका दिल जीत लिया था. आज 14 दिसंबर को दिव्यांका अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फैमिली से शुभकामनाएं मिल रही हैं. स्पेशल डे पर उनके पति ने भी खास तैयारी की थीं. जी हां, विवेक दहिया ने अपनी टीवी स्टार वाइफ के लिए सरप्राइज तैयार किया था. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. विवेक में 'डंकी' के हालिया रिलीज गाने 'लुट-पुट' गया है पर धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- मोटापे को लेकर ट्रोल होती थीं दिव्यांका त्रिपाठी, आज है टॉप एक्ट्रेस

विवेक दहिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं. उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी एक्स्ट्राऑर्डिनरी वुमेन, तुमने मेरा दिल हमेशा गर्व से भर दिया है...तुम्हारे चेहरे की चमक कभी फीकी न पड़े..तारों की तरह चमकती रहो...तुम मेरी ताकत और मेरी कमजोरी दोनों हो. वीडियो में विवेक दहिया लुट-पुट गया गाने पर डांस कर रहे हैं. उन्होंने ये स्पेशल परफॉर्मेंस पत्नी को डेडिकेट किया है. हाथ में हार्ट शेप रेड बैलून और गुलाब लेकर पत्नी को हैप्पी बर्थडे बोलते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

इस पर दिव्यांका ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या शानदार गिफ्ट है. इस बार मैं ये उम्मीद नहीं कर रही थी, क्योंकि आप बहुत बिजी थे...लेकिन मेरे लिए समय निकालकर ये करना, ये बहुत स्पेशल है. दिव्यांका काफी खुश नजर आती हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर भी पति के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों कपल मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में विवेक कहते हैं उन्हें बीवी हुई है...और इंस्टा हैंडल पर विवेक ने दिव्यांका दिवस के रूप में पत्नी के लिए दो केक भी काटे थे. 

भोपाल में जन्मी दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस रही हैं. विवेक दहिया के साथ उन्होंने टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में साथ काम किया था. इसी के सेट पर दोनों के बीच प्यार हो गया और कपल ने शादी कर ली.