logo-image

Vish: मकड़ी बनी एक्ट्रेस का जमकर उड़ रहा है मजाक, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

टीवी शो में कई बार खराब वीएफएक्स दिखाने के चलते इन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है.

Updated on: 02 May 2023, 03:27 PM

नई दिल्ली:

Puja Banerjee Troll: टीवी शो में कई बार खराब वीएफएक्स दिखाने के चलते इन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है. अब सिर्फ खराब एक्टिंग और डांस के लिए ही नहीं खराब ए़डिटिंग के भी लिए दर्शक फिल्म और शोज को ट्रोल करते हैं. ऐसे ही सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक शो काफी छाया हुआ है. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्ट्रेस मकड़ी अवतार लेते नजर आती है. स्पाइडर वूमेन वाले इस वीडियो को देख लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए हैं. 

भयंकर वायरल हुआ वीडियो
सुपरनैचुरल टीवी शोज 'विष' के किसी एपिसोड से जुड़ा ये वीडियो काफी वायरल है. इसमें टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी स्पाइडर वुमेन बनती नजर आ रही हैं.  'विष' नागिन के जैसा ही एक सुपरनैचुरल थ्रिलर शो था. इसके एक एपिसोड में लाला साड़ी पहनी पूजा बनर्जी अचानक मकड़ी बन जाती हैं और फर्श पर दौड़ने लगती हैं. इतना ही नहीं मकड़ी के रूप में वो स्पाइडर वुमेन बनकर जाले फेंकती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Kumar (@abhi_07_official.7)

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
वीडियो क्लिप देख यूजर्स ठहाके मारकर हंस रहे हैं. इसके साथ ही टीवी शो के खराब VFX को भी ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "थनोस की तुरंत जरूरत है." एक अन्य ने कमेंट किया, "वकांडा हमेशा के लिए स्पाइडरमैन कैसा हुआ." एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, 'अब स्पाइडर कभी घर नहीं आएगा.'
एक और यूजर ने लिखा, "जब आप vfx🌝 बनाने के लिए नोटपैड का उपयोग करते हैं." 

इससे पहले तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन को दर्शकों ने जमकर ट्रोल किया था. नागिन के अलावा 'स्वर्ण घर', 'ससुराल सिमर का' सहित कई टीवी शोज को दर्शक ट्रोल कर चुके हैं जिनमें बिना लॉजिक की चीजें परोसी गई थीं. हालांकि, अब छोटे पर्दे पर वीएफएक्स को लेकर हाई तकनीक का इस्तेमाल होने लगा है. बालवीर, नागिन 6, इश्क में घायल, बेकाबू जैसे शोज में शानदार वीएफएक्स दिखाए जा रहे हैं.