logo-image

Vineeta Singh: विनीता सिंह की मौत की फर्जी खबर वायरल, शार्क टैंक जज ने जताई चिंता

Vineeta Singh: विनीता सिंह एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमेन हैं. वो ब्यूटी ब्रांड 'शुगर कॉस्मेटिक' की सीईओ और को-फाउंडर हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Vineeta Singh Death Hoax: शार्क टैंक इंडिया 3 की जज विनीता सिंह (Vineeta Singh) अब काफी पॉपुलर हो गई हैं. उन्हें टीवी के इस हिट बिजनेस शो ने घर-घर में पहचान दिला दी है. हाल में विनीता सिंह ने सोशल मीडिया पर एक गंभीर मामले पर अपनी चिंता जाहिर की है. शार्क ने फैंस से सलाह मांगते हुए एक मामले पर नजर डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वह लंबे समय से अपनी मौत की फर्जी खबरों जूझ रही हैं. इतना ही नहीं कुछ खबरों में विनीता सिंह की गिरफ्तारी और मौत की झूठी खबरें वायरल हो रही थीं. इस उन्होंने संज्ञान लेते हुए एक्स (ट्विटर ) पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur Wardrobe: मृणाल को 2 हजार का टॉप भी लगता है महंगा, ब्रैंडेड कपडे लेना है पैंसो की बरबादी

मौत और गिरफ्तारी की फेक न्यूज वायरल
विनीता सिंह ने बताया कि वो पेड पीआर के साथ काम कर रही है जिसने उनकी मौत और गिरफ्तारी के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं. पिछले 5 हफ्तों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं. हालाँकि पहले तो उन्होंने इसे नज़रअंदाज़ किया, बाद में मेटा (पूर्व नाम फेसबुक) और मुंबई साइबर पुलिस को रिपोर्ट की, लेकिन कुछ भी मदद नहीं मिली. इससे निपटने का सबसे बुरा हिस्सा तब होता है जब लोग खबर की पुष्टि करने के लिए उसकी मां को फोन करते हैं.

मुंबई साइबर पुलिस से नहीं मिली मदद
विनीता सिंह ने ट्वीट में लिखा है, “5 हफ्ते से मैं मेरी मौत और मेरी गिरफ्तारी के बारे में पेड पीआर से निपट रही हूं. पहले तो इसे नजरअंदाज किया, फिर @Meta को कई बार शिकायत की, @Mum_CyberPolice में शिकायत दर्ज कराई लेकिन यह रुक नहीं रहा है. सबसे मुश्किल तब होती है जब लोग घबरा जाते हैं और मेरी मांम को फोन करते हैं. कुछ पोस्ट नीचे हैं. कोई सुझाव?"

शुगर की सीईओ हैं विनीता सिंह
विनीता सिंह एक बिजनेसवुमेन हैं. वो ब्यूटी ब्रांड 'शुगर कॉस्मेटिक' की सीईओ और को-फाउंडर हैं. इंडिया में विनीता सक्सेसफुल बिजनेसवुमेन की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने शुगर कॉस्मेटिक की स्थापना की और इसे करोड़ों की कमाई के लेवल तक पहुंचाया.