News Nation Logo
Banner

BIGG BOSS 11: सपना चौधरी को 'सॉलिड बॉडी' गाने से मिली दमदार पहचान

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ और शुरुआती शिक्षा रोहतक में पूरी हुई।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 01 Oct 2017, 11:21:03 PM
सपना चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

सलमान खान के बिग बॉस शो के 11वें सीजन में एक खास कंटेस्टेंट आई ​हैं। इनके सोशल मीडिया पर इतने फैन हैं, जितने शायद किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी नहीं होंगे। जी हां, वह कोई और नहीं, बल्कि हरियाणा की स्टेज डांसर सपना चौधरी हैं।

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ और शुरुआती शिक्षा रोहतक में पूरी हुई। साल 2008 में ही सपना के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 12 साल की थी।

इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना ने अपने कंधों पर ले ली और सिंगिंग, डांसिंग को ही करियर बना लिया। इसके बदौलत सपना ने अपने घरवालों को पाला और बड़ी बहन की शादी की।

और पढ़ें: बॉलीवुड के इस फेमस फिल्ममेकर ने बनाया 'बिग बॉस 11' का घर

सपना का पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 को कैथल जिले के पुंडरी में हुआ। लेकिन मेहनताना मिलना उन्हें अगले प्रोग्राम से शुरू हुआ। 3100 रुपये उनकी पहली कमाई थी।

उस दौर में वह महीने में 30 से 35 प्रोग्राम करती थी, तब जाकर घर का गुजारा होता। आज सपना एक ही प्रोग्राम से लाखों रुपये कमाती हैं।

सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने से कुछ ही दिनों में हरियाणाए यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में फेमस हो गईं। सपना ने अपनी मेहनत से सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं और उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए, अब देशभर में उनके फैंस हैं।

First Published : 01 Oct 2017, 11:02:10 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.