News Nation Logo

Ankita Lokhande की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत, देखें Photos

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. अगले ही साल 2019 में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Dec 2021, 03:04:34 PM
ankita mariage photo

Ankita Lokhande की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत (Photo Credit: फोटो- @lokhandeankita Instagram)

highlights

  • अंकिता की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है
  • अंकिता और विक्की जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे
  • विक्की और अंकिता साल 2018 से साथ हैं

नई दिल्ली:  

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पवित्र रिश्ते में बंधने वाली हैं. अंकिता की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं जिसकी एक झलक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में अंकिता और विक्की साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों की शादी की तारीखों को लेकर लग रहे कयासों के बीच अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर करके ये जानकारी दे दी है कि शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: 'Omicron Variant' के खतरे के बीच 'Corona' से संक्रमित हुईं तनीषा मुखर्जी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके साथ ही विक्की जैन (Vicky Jain) ने भी फंक्शन की 2 तस्वीरें शेयर की हैं. विक्की जैन ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मी आमच्यावर प्रेम करतो लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त.' फैंस दोनों को नए चैप्टर की शरुआत की बधाई दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. अंकिता और विक्की ने सिर पर मुण्डावर बंधा हुआ है, जैसा शादी के दिन मराठी दूल्हा-दुल्हन को बांधा जाता है. जिससे लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों गुपचुप शादी रचा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बच्चे को घर छोड़ Arjun Kapoor संग मालदीव में ऐसे मजे कर रहीं Malaika Arora

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) साल 2018 से साथ हैं. दोनों से साल 2019 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जिसके बाद फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. अंकिता और विक्की की तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि दोनों मराठी रीति-रिवाज से शादी रचाने वाले हैं. दोनों बीते साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे मगर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की वजह से शादी को टाल दिया गया था.

First Published : 03 Dec 2021, 03:04:34 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.