logo-image

The Kapil Sharma Show: वरुण धवन को सारा से बचकर रहने की इन एक्टर्स ने दी थी सलाह

इस दौरान सारा और वरुण हाल ही में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंचे जहां दोनों ने काफी मस्ती की. शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Updated on: 23 Dec 2020, 11:48 AM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान सारा और वरुण हाल ही में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंचे जहां दोनों ने काफी मस्ती की. शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कपिल शर्मा के शो में वरुण धवन और सारा ने एक दूसरे की खूब खिंचाई की. सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वरुण को लेकर एक शॉकिंग बात का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें: Atrangi Re: सारा और अक्षय कुमार की शूटिंग की Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस प्रोमो वीडियो में सारा वरुण धवन के लिए कहती हैं कि वरुण मुझसे पूछता था कि मैं इंस्टाग्राम पर जूतियों की इतनी फोटोज़ क्यों डालती थी, फिर मैं जूतियों की फोटो डालती थी तो इसे टैग कर देती थी. इसके बाद वरुण धवन बोलते हैं, 'फिर जब ये जूतियों की फोटो डालती थी और मुझे टैग करती थी तो कोई और मुझपर गुस्सा करता था.' वरुण की ये बात सुनकर सारा अली खान कहती हैं, 'छोड़ ना यार.. अब कोई नहीं होगा गुस्सा, अब हम आपको छू भी सकते हैं.' सारा और वरुण के बीच हो रही इस बात में कहीं ना कहीं वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का ही जिक्र हो रहा था.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे बनीं 'देसी गर्ल', Video शेयर कर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दोनों के बीच की बातों को सुनकर लगता है कि वरुण और नताशा के बीच शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं शो के दौरान वरुण ने भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की खूब खिंचाई की. वरुण ने कहा कि मैं सारा के साथ काम कर रहा था तो मुझे आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल ने मैसेज किया था. इस पर सारा पूछती हैं, क्या बोला उन्होंने? इस पर वरुण धवन कहते हैं, 'यही कि बचकर रहना.' बता दें कि शो में सारा गुलाबी जंपसूट पहने नजर आईं तो वहीं वरुण ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स में दिख रहे हैं.