logo-image

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की लव स्टोरी है स्पेशल

हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह (Bharti Singh) की पहली मुलाकात रियल्टी शो 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान हुई थी जहां भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे

Updated on: 09 Feb 2022, 10:29 AM

नई दिल्ली:

वेलेंटाइन वीक चल रहा है और ऐसे में सिनेमाजगत के सेलेब्स की लव स्टोरी की बात ना हो ये तो मुश्किल है. आज हम बात करेंगे लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की लव स्टोरी की जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 3 जुलाई 1984 को अमृतसर में पैदा हुईं भारती सिंह (Bharti Singh) प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. भारती इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इस खूबसूरत पल को खूब इंजॉय कर रही हैं. भारती का कहना है कि वो अपने बच्चे के जन्म तक काम करती रहेंगी. भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने एक दूसरे को करीब 7 साल तक डेट करने के बाद शादी करने का प्लान बनाया था.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी हुईं बोर, 'Boring Day' पर किया मजेदार डांस

हर्ष और भारती की पहली मुलाकात रियल्टी शो 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान हुई थी जहां भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे. शो के दौरान हुई दोस्ती को 1 साल ही हुए थे कि हर्ष भारती को मन ही मन पसंद करने लगे थे. हालांकि भारती सिंह (Bharti Singh) को लगता था कि हर्ष सिर्फ मजाक कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में भारती ने बताया था कि उन्होंने कभी किसी से प्यार नहीं किया क्योंकि वह ऐसा सोचती थीं कि वह मोटी हैं तो उनकी शादी भी किसी मोटे से ही होगी लेकिन हर्ष ने उन्हें प्यार करना सिखाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

हर्ष ने एक बार शो के दौरान भारती को 'आइ लव यू' लिखकर भेजा था जिसे देख भारती को लगा कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा है. भारती ने बताया था कि शो पर लोग हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को अपशकुन मानने लगे थे क्योंकि हर्ष जिस भी कॉमेडियन के लिए स्क्रिप्ट लिखता था वह शो से बाहर हो जाता था. जिसके बाद शो के लोग हर्ष को लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे.

इसके बाद जब भारती ने उनके लिए हर्ष को स्क्रिप्ट लिखने को कहा तो पहले तो उन्होंने मना कर दिया लेकिन बाद में वो मान गए. हर्ष लिंबाचिया की लिखी स्क्रिप्ट पर जब भारती ने परफॉर्म किया तो शो से भारती सिंह (Bharti Singh) भी एलिमिनेट हो गईं. लेकिन इसके बाद जब भारती की स्पेशल राउंड में एंट्री हुई तो उन्होंने एक बार फिर से हर्ष को ही स्क्रिप्ट लिखने को कहा जिसके बाद भारती ने शो की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. जिसके बाद से भारती हर्ष को अपना लकी चार्म मानने लगीं.