logo-image

Vaibhavi Upadhyaya Funeral: मां-बाप का रो-रोकर हुआ बुरा, इन स्टार्स ने भी वैभवी उपाध्याय को दी विदाई

फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का आज अंतिम संस्कार हो गया है.

Updated on: 24 May 2023, 06:37 PM

:

Vaibhavi Upadhyaya Funeral: 'साराभाई vs साराभाई' शो की फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का आज अंतिम संस्कार हो गया है. मुंबई में परिवार और करीबी दोस्तों ने वैभवी को अश्रुपूर्ण विदाई दी. सोशल मीडिया पर वैभवी उपाध्याय के अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह वैभवी के मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. शादी से पहले ही वैभवी इस दुनियो को छोड़ गईं. एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार में 'साराभाई vs साराभाई' के बहुत से स्टार्स भी शामिल हुए थे. 

वैभवी उपाध्याय का अंतिम संस्कार 24 मई 2023 को मुंबई के बोरवली में हुआ है. यहां उनका परिवार, दोस्त और टीवी इंडस्ट्री के कई फेमस स्टार्स भी पहुंचे थे. वैभवी के आखिरी वक्त में उनके भाई अंकित, मां और पिता फूट-फूटकर रोते नजर आए. इस वीडियो को देख फैंस का दिल भी पसीज उठा है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैभवी उपाध्याय के भाई अंकित उपाध्याय सबसे भावुक नजर आए. बहन की याद में अंकित और उनकी मां रोते-बिलखते दिख रहे हैं. वैभवी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर भाई-बहन और पैरेंट्स के साथ तस्वीरें शेयर करती थीं. साथ ही वैभवी के मंगेतर जय गांधी भी नजर आ रहे हैं. परिवार के अलावा टीवी के कई बड़े स्टार्स ने वैभवी को विदाई दी है.  

टीवी एक्टर गौतम रोड़े,  जेडी मजीधिया, सुमित राघवान, देवेन भोजानी जैसे तमाम स्टार्स भी अंतिम दर्शन के लिए आए थे. इन स्टार्स ने वैभवी के साथ साराभाई vs साराभाई शो में साथ काम किया था. 

कैसे गई वैभवी उपाध्याय की जान
टीवी की फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन एक कार एक्सीडेंट में हुआ है. बीते 22 मई 2023 को मंगेतर के साथ हिमाचल घूमने गई वैभवी की कार ने कंट्रोल खो दिया था. उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी. एक्ट्रेस के सिर में गंभीर चोट आई थीं, साथ ही मौके पर ही उन्हें कार्डिएक अरेस्ट भी हो गया था. मौके पर ही एक्ट्रेस की मौत हो गई थी.