logo-image

Vaibhavi Upadhyaya Death: एक्सीडेंट के बाद खुद को बचाने की जद्दोजहद कर रही थीं वैभवी, पुलिस ने किए खुलासे

टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से उनके फैंस अभी तक सदमे में हैं.

Updated on: 25 May 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

Vaibhavi Upadhyaya Death: टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से उनके फैंस अभी तक सदमे में हैं. एक्ट्रेस ने एक कार हादसे में अपनी जान गंवा दी थी. सोशल मीडिया पर फैंस अभी भी वैभवी की मौत से उबर नहीं पाए हैं. अब हिमाचल के कुल्ली की पुलिस ने इस घातक कार एक्सीडेंट की कहानी बयां की है. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद वैभवी अपनी जान बचाने जद्दोजहद कर रही थीं. उन्होंने पूरी कोशिश की लेकिन सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से वो बच नहीं पाई थीं. 

कुल्लू (हिमाचल प्रदेश) के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कैसे वैभवी कार हादसे के बाद जिंदा बच गई थीं. पुलिस के अनुसार, भीषण हादसे के बाद वैभवी जिंदा बच गई थीं और वो कार से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कगर रही थीं. वो खिड़की से बाहर निकलने में जुटी थीं लेकिन उस दौरान उन्हें सिर में चोट लगी जो घातक साबित हुई." 

कुल्लू की पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने कहा, “वैभवी को फिर बंजार सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे में उनके मंगेतर को भी चोटें आई थीं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)

ऐसे हुआ था हादसा
वैभवी ने टीवी के हिट शो 'साराभाई vs साराभाई' में काम किया था. उस में वो जैस्मिन के किरदार में नजर आई थीं. इसी साल 14 फरवरी वैलेंनटाइन डे के मौके वैभवी ने जय गांधी से सगाई की थी. कपल दिसंबर में शादी करने वाले थे. काम से ब्रेक लेकर दोनों हिमाचल घूमने गए थे. जहां सोमवार को कुल्लू के बंजार इलाके में सिधवां के पास एक कार हादसे में एक्ट्रेस की मौत हो गई थी. वैभवी की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई थी और सिर में चोट लगने और खूब ज्यादा बहने के कारण उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. 

वैभवी उपाध्याय का अंतिम संस्कार 24 मई 2023 को मुंबई के बोरवली में हुआ था.  यहां उनका परिवार, दोस्त और टीवी इंडस्ट्री के कई फेमस स्टार्स भी पहुंचे थे.