logo-image

कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को दुष्कर्म की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा

शुभम ने एक वीडियो बनाकर सोशियल मीडिया पर अपलोड किया था जिसमें वो अग्रिमा जोशुआ अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) को भद्दी गालियाँ देते हुए सुनाई पड़ा था, साथ ही उसने कॉमेडियन को बलात्कार की धमकी भी दे डाली थी

Updated on: 13 Jul 2020, 10:44 AM

नई दिल्ली:

स्टैंड अप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) को रेप की धमकी देने वाले शख़्स को वडोदरा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस शख्श का नाम शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) है. शुभम ने एक वीडियो बनाकर सोशियल मीडिया पर अपलोड किया था जिसमें वो अग्रिमा जोशुआ अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) को भद्दी गालियाँ देते हुए सुनाई पड़ा था, साथ ही उसने कॉमेडियन को बलात्कार की धमकी भी दे डाली थी.

दरअसल, शुभम अग्रिमा के एक स्टैंड अप परफॉरमेंस से बेहद नाराज़ था जिसमें अग्रिमा ने मराठा शासक छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, इस फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) की आलोचना होने पर उसने तुरंत अपना वीडियो हटा लिया था और सार्वजनिक माफी भी मांगी थी. लेकिन शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) ने जवाब में गालियों भरा वीडियो वायरल कर दिया था. शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) का वीडियो वायरल होने ने बाद लोगों ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृहमंत्री से भी की थी. लेकिन शुभम चूंकि रहने वाला गुजरात के वडोदरा का है, इसलिए वडोदरा पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) को तुरंत अपने हिरासत में ले लिया. शुभम पर एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.