logo-image

​​उर्वशी ढोलकिया ने पहनी 13 साल पुरानी ड्रेस, बोलीं-क्या हम पुराने कपड़े नहीं पहन सकते

उर्वशी ने कहा कि एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक और स्टाइल को लेकर दबाव में रहते हैं और ज्यादातर समय उनसे किसी आउटफिट को रिपीट करने पर सवाल किया जाता है

Updated on: 03 Aug 2023, 10:26 PM

नई दिल्ली:

कसौटी जिंदगी की फेम कोमोलिका उर्फ ​​उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपना 45वां जन्मदिन मनाया था. उर्वशी (Urvashi Dholakia) ने अपने जन्मदिन के लुक से एक फोटो शेयर की और अपनी ब्लैक ड्रेस को रिपीट करने के बारे में बात की जो उन्होंने 2010 में पहनी थी.उर्वशी ने कैप्शन में एक बहुत लंबा नोट लिखा और 2010 की कुछ थ्रोबैक फोटो भी शेयर कीं, जिसमें एक पार्टी की फोटो दिखाई दे रही हैं. दोनों लुक में उर्वशी को छोटी ब्लैक ड्रेस में रॉक करते देखा जा सकता है.

उर्वशी ने कहा कि एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक और स्टाइल को लेकर दबाव में रहते हैं और ज्यादातर समय उनसे किसी आउटफिट को रिपीट करने पर सवाल किया जाता है. उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, “पहली तस्वीर 9/7/2023 को मेरे हालिया जन्मदिन की है .. और बाकी दो साल 2010 की हैं!!! जब बात हमारे लुक, स्टाइल और फैशन की आती है तो हम लगातार दबाव में रहते हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

 

'फैशन सिर्फ दिखावे के बारे में नहीं है'

उर्वशी (Urvashi Dholakia) ने आगे लिखा, ज्यादातर बार हमें अपने आउटफिट को दोहराने के लिए ताने सुनने पड़ते हैं!! मैं एक बात पूछना चाहती हूं :: कौन सा कानून कहता है कि हमें कपड़े दोहराने की इजाजत नहीं है ?????सच में, यह पोस्ट बताती है कि मुझे न केवल खुद को बल्कि 13 साल पुरानी ड्रेस को बनाए रखने पर भी कितना गर्व है !! फैशन सिर्फ दिखावे के बारे में नहीं है, यह कपड़ों के प्रति प्यार के बारे में है और मैं पिछले 13 सालों से इस ड्रेस को पसंद कर रहा हूं और अपने बाकी आउटफिट के साथ भी ऐसा करना जारी रखूंगी, फैशन कभी नहीं मरता!”उर्वशी हमेशा अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं और उनका किरदार कोमोलिका उन दिनों सुपरहिट था और शो में सबसे अच्छी विलेन के रूप में जानी जाती थी.