logo-image

Urfi Javed Death Threat: उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

फैशन दीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 08:20 AM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Death Threat: फैशन दीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली हैं. सलमान खान के बाद अब उर्फी गैंगस्टर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ब्लैकमेलिंग का खुलासा किया है. इंस्टाग्राम पर उर्फी ने बताया कि, उन्हें नीरज पांडे नाम के शख्स की तरफ से धमकी भरे मैसेज और कॉल्स आ रहे हैं. इनमें कहा जा रहा है कि, तुम्हें पीट-पीट कर मार डालेंगे. एक्ट्रेस को ये धमकियां उन्हें अजीबो-गरीब फशैन को लेकर मिल रही हैं. उर्फी ने इस मामले में FIR दर्ज करवाने की बात कही है. 

तुमको तो पीट-पीट कर मार देंगे
इंस्टाग्राम पर उर्फी ने कई लंबे-चौड़े मैसेज शेयर किए हैं. हमेशा अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी ने फैंस को हैरान कर दिया है. उर्फी ने बताया कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से फोन किया, यह कहते हुए कि वह उनके असिस्टेंट हैं और सर मुझसे मिलना चाहते हैं, लेकिन मैंने कहा कि मुझे मिलने से पहले कुछ पेपर्स भेजिए या प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दीजिए. इस बात पर कथित असिस्टेंट भड़क गया और कहने लगा कि मैंने नीरज पांडे सर की बेइज्जती करने की हिम्मत कैसे की..?

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, उसने मुझसे कहा कि वह मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है और मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उसके लिए तो मुझे पीट-पीटकर मार डाला जाना चाहिए. यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मैंने बिना सही जानकारी के उनके ऑफर को ठुकरा दिया."

उर्फी ने दर्ज करवाई FIR
हालांकि, उर्फी के इस बयान पर अभी तक 'फिल्म डायरेक्टर नीरज पांडे ने कोई टिप्पणी नहीं की है. नीरज पांडे ने स्पेशल 26', 'ए वेडनसडे', 'बेबी' जैसी हिट फिल्में बनाई हैं. उर्फी ने इस मामले में FIR दर्ज करवाने की बात कही है. 

फिर बीमार पड़ीं उर्फी
इसके अलावा उर्फी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि वो बीमार हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस के होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं.  

पहले भी मिल चुकी हैं धमकी
बता दें कि, इससे पहले भी उर्फी को ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. दिसंबर 2022 में उर्फी को कथित रूप से अपमानजनक ऑडियो क्लिप और बलात्कार की धमकी भेजने के आरोप में नवीन रंजन गिरि नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.