logo-image

Urfi Javed Video: कभी तकिया तो कभी गुड़िया से उर्फी जावेद ने बनाई ड्रेस, अजीब लुक देख लोग परेशान

Urfi Javed Video: उर्फी हमेशा की तरह इस बार भी अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए वायरल हो गई हैं.

Updated on: 06 Feb 2024, 02:36 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed New Outfit: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक देख आप सिर पकड़ लेंगे. इस बार दीवा ने अपने अजब-गजब फैशन स्टाइल के लेवल हाई कर दिया है. साथ ही ये अजीब ड्रेस पहन उर्फी मुंबई की सड़कों पर घूमने लगीं.  उर्फी जावेद ने इस बार एक खास चीज से अपने कपड़े बनाए हैं. उन्होंने बताया कि वो एक खास विषय पर जागरुकता फैला रही हैं. उर्फी की इस ड्रेस को देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, इस बार उर्फी तकिये से बनी ड्रेस पहने नजर आई हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में उर्फी को ब्लू कलर की एक हाई स्लिट ड्रेस में देख सकते हैं. इस ड्रेस में सामने की तरफ सफेद रंग के दो तकिए लगे हैं. उर्फी की तकिया आउटफिट को देख लोगों की हंसी छूट गई. 

इस बार उर्फी जावेद तकिया से बना आउटफिट पहने स्पॉट हुई हैं. जैसे ही पैपराजी ने उर्फी को पोज देने के लिए कहा वो काफी खुश दिख रही थीं. साथ ही लोगों ने उर्फी के इस लुक से जुड़ी इंस्पिरेशन के बारे में भी जानकारी मांगी. इस सवाल पर फैशन दीवा ने जवाब दिया कि ‘मैं जागरुकता फैला रही हूं कि जिसे नींद ज्यादा आती है, उसके लिए ये बेस्ट आउटफिट है, आपको नींद आती है तो आप तकिया ड्रेस पहनों और जहां मन करे वहां सो जाओ." दरसअल, उर्फी का ये डायलॉग पूनम पांडे के कैंसर जागरुकता वाले स्टंट पर तंज जैसा था. इससे पहले भी उर्फी ने एक फोटो शेयर करके पूनम पांडे पर कटाक्ष किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरसअल, उर्फी का ये डायलॉग पूनम पांडे के कैंसर जागरुकता वाले स्टंट पर तंज जैसा था. इससे पहले भी उर्फी ने एक फोटो शेयर करके पूनम पांडे पर कटाक्ष किया था. 

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उर्फी ने एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें दीवा प्लास्टिक की गुड़ियों से बना स्कर्ट पहने दिख रही हैं. उर्फी का ये आउटफिट फनी से ज्यादा हॉरर और खौफनाक लग रहा है. फैंस दीवा को उनके फैशन च्वाइस के लिए ट्रोल कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के तकिया ड्रेस को यूजर ने मजेदार कमेंट किए और कहा, ये तकिया भी रोता होगा कहां फंस गया. कुछ लोगों ने उर्फी जावेद से पूनम पांडे के स्टंट पर उनकी प्रतिक्रिया देने की भी मांग की. सोशल मीडिया पर उर्फी अक्सर अपने कपड़ों के लिए ट्रोल होती रहती हैं.