logo-image

Urfi Javed Hair Dress: बालों से बना टॉप बनकर बाहर निकलीं उर्फी जावेद, यूजर्स ने कहा- 'चुड़ैल लग रही है..'

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया लुक इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 31 May 2023, 08:14 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Hair Dress: उर्फी जावेद हर रोज अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस मुंबई में बालों से बना टॉप पहने चिल करती नजर आईं. इंस्टाग्राम पर उर्फी का ये अजीब फैशन देख हर कोई दंग रह गया है. हालांकि, उर्फी और फैशन दोनों का गहरा नाता है. इस बार उर्फी के दिमाग में हटके और वियर्ड ड्रेस का आइडिया आया तो उन्होंने सिर के बालों से ही कपड़े बना डाले. इस लुक में भी उर्फी स्टनिंग लग रही हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया लुक इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस लुक में उर्फी पर्पल कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. इस टॉप पर फ्रंट पर लंबे-घने बाल लहरा रहे हैं. टॉप को वियर्ड टच देने वाले ये बाल असली हैं. हाथ में कॉफी मग लिए उर्फी अपने इस अजीबो-गरीब लुक को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने डेनिम बैंगिंग जींस के साथ इस टॉप को पेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर उर्फी के इस अतरंगी अवतार को देख हर कोई दंग रह गया. नेटिजन्स उर्फी के वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जहां पैपराजी ने उर्फी के इस आउटफिट को हेयरी पॉटर आउटफिट कहा है वहीं फैंस उर्फी को चुड़ैल बता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट करके उर्फी का लुक का मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा- 'शायद हेयर एक्सटेंशन गलत जगह लगा दिए हैं.' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'चुड़ैल लग रही है..' एक यूजर ने पूछा- क्या उर्फी को कोई इग्नोर कर सकता है...? एक और यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा- ये घोड़े की पूंछ लगाकर क्यों आई है...? 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Soft Toy Dress: उर्फी जावेद ने पहनी बच्चों के खिलौनों से बनी ड्रेस, पहली बार यूजर्स ने भी की तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वैसे उर्फी जावेद का ये हेयरी ड्रेस स्टाइल नया नहीं है. इससे पहले भी उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बदन पर बालों को लपेटा हुआ था. उर्फी के इस बालों वाले आउटफिट पर तब भी बहुत बवाल मचा था.