logo-image

Urfi Javed: क्या अजूबा बनकर निकलीं उर्फी जावेद, पिंक कोट में छिपाया चेहरा

फैंस उर्फी के इस अवतार को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं. अधिकतर यूजर्स उर्फी को जोकर, अजूबा से लेकर हैंगर तक कह रहे हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 03:58 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और फैशन दीवा उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. उर्फी और फैशन दोनों नाम एक-साथ आते हैं. इस बार उर्फी ने अपने अतरंगी लुक को थोड़ा और खतरनाक बना लिया है. सोशल मीडिया पर उर्फी अपने नये अवतार में सामने आई हैं. इस बार उर्फी ने पिंक कलर का ओवरकोट पहना है जिसमें वो अपना चेहरा छिपाते दिखीं. हमेशा बोल्ड और अजीब फैशन में दिखने वाली उर्फी इस बार लुका-छिपी खेलते दिख रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनका ये नया लुक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से इंस्पार्ड है. राज कुंद्रा भी इन दिनों मास्क मैन बने हुए हैं. वो अपना चेहरा छिपाकर ही मीडिया के सामने आते हैं. 

उर्फी जावेद को हाल में पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया था. एक्ट्रेस पिंक कलर के ओवरकोट में नजर आई हैं. व्हाइट क्रॉप-टॉप के साथ गुलाबी सूट में उर्फी यूं तो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि, उन्होंने इस कोट को अलग तरह से स्टाइल किया है. अपने लुक को अतरंगी बनाने उर्फी ने अपने कोट को ओवरसाइड तरीके से कैरी किया था. इसमें उनका चेहरा और मुंडी दोनों नहीं दिख रहे है. फैंस उर्फी के इस लुक को देख उन्हें अजूबा कह रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी से बात करते हुए उर्फी ने इस लुक को राज कुंद्रा से इंस्पार्यड बताया. कमेंट सेक्शन में फैंस उर्फी के इस अवतार को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं. अधिकतर यूजर्स उर्फी को जोकर, अजूबा से लेकर हैंगर तक कह रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उर्फी को हमेशा की तरह उनके फैशन सेंस के लिए ट्रोल भी किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Jiffy (@bollywood_jiffy)

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आई थीं. इसके बाद उन्हें स्पिल्ट्सविला शो में भी देखा गया था. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत कई टीवी शोज में काम किया है. लेकिन एक्टिंग से ज्यादा उर्फी अपने फैशन को लेकर फेमस हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब फैशन हैक्स शेयर करती रहती हैं.