logo-image
लोकसभा चुनाव

UFF! कैमरे के सामने फिर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी जावेद को अश्लीलता फैलाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 01 Jun 2023, 06:44 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Bizzare Topless Look: फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने एक बार अपनी बोल्डनेस से कहर ढा दिया है. दीवा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इस बार भी उर्फी कैमरे  के सामने टॉपलेस पोज दिया है. उर्फी का ये अंदाज देख सबके होश उड़ जाते हैं. एक्ट्रेस सेमी न्यूड पोज देते नजर आ रही हैं. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपने हॉट लुक्स से फैंस को घायल किया हो. साथ ही उर्फी के इस अंदाज को हमेशा की तरह इस बार भी नेटिजन्स ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस होकर पोज देते नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी बॉडी को हैंडक्रॉफ्टेड स्टिक से कवर किया हुआ है. ऑफ व्हाइट ट्राउजर पैंट पहने इस लुक में भी उर्फी स्टनिंग लग रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को एक्ट्रेस का ये अंदाज खास पसंद नहीं आया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो सामने आते ही यूजर्स उर्फी को ट्रोल करने लगे. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने उर्फी से इस तरह की हरकतें न करने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कैमरामैन के मजे हैं, वहीं एक और उर्फी को पूरे कपड़े पहनने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा मजाकिया अंदाज में पूछा- आखिर वो ऐसे स्टाइल वाले आइडिया कहां से लाती हैं...? ज्यादातर यूजर्स उर्फी को अश्लीलता फैलाने के लिए ट्रोल करते दिखे.  

इससे पहले उर्फी हाल में मुंबई में एक अजीब ड्रेस पहने स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस ने बालों से बना टॉप पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया था. सोशल मीडिया पर उर्फी ये लुक भी काफी वायरल हुआ था. उर्फी पर्पल कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखीं जिसपर लंबे-घने बाल लहरा रहे थे. कुछ लोगों ने उर्फी के इस लुक को हैरी पॉट आउटफिट कहकर तंज किया था. 

'बिग बॉस OTT'में नजर आईं उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर फैशन क्वीन के नाम से फेमस हैं. उर्फी के अतंरगी लुक्स और कपड़े काफी सुर्खियों में रहते हैं. एक्ट्रेस विदेशों में भी अपने फैशन की धूम मचा चुकी हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके अलहदा फैशन सेंस के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ता है.