logo-image

Urfi Javed Alien Look: ये कोई एलियन नहीं उर्फी जावेद हैं, देखकर लोगों के उड़े होश

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक (Urfi Javed Latest Look) भी काफी अजीब है. वो एक ब्लू कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं.

Updated on: 08 Jun 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Alien Look: फैशन क्वीन उर्फी जावेद एक बार फिर सु्र्खियों में आ गए हैं. इस बार उर्फी ने अपने एलियन लुक से सबको चौंका दिया है. उर्फी के कारनामे देख आप भी दंग रह जाएंगे. बोल्ड लुक्स से चर्चा में रहने वाली उर्फी इस बार पूरे कपड़ों में नजर आ रही हैं. वो सिर से पैर तक ढंकी हैं. उर्फी को इस अवतार में देख फैंस भी शॉक्ड रह गए. इंस्टाग्राम पर उर्फी का ये एलियन लुक काफी चर्चा में है. यूजर्स उर्फी को ढंके कपड़ों में देख तारीफ कर रहे हैं.  

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक (Urfi Javed Latest Look) भी काफी अजीब है. वो एक ब्लू कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं. उर्फी ने इस बार चेहरे से लेकर पैर तक खुद को छिपाया हुआ था. इस लुक में उर्फी ब्लू कलर का एक सूट पहने नजर आ रही हैं. सूट में उर्फी की बस आंखें और होंठ ही नजर आ रहे हैं. उन्हें ऐसे पहचानना मुश्किल है. इस अजीबो-गरीब आउटफिट में भी उर्फी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया था. कार से उतरते वक्त सोचना मुश्किल था कि वो उर्फी जावेद हैं. ब्लू कलर के आउटफिट में उर्फी एलियन बनकर बाहर निकली थीं. उर्फी ने अपने चेहरे को पूरा ढंका हुआ था. हाथों में लंबे ग्लव्स भी थे. इस लुक में उर्फी काफी कॉन्फिडेंट लग रही थीं. सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी कगे ड्रेसिंग स्टाइल की चर्चा कर रहे हैं. 

यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें एलियन कह रहा है तो उर्फी को कैटवुमेन बता रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'पहली बार उर्फी ने सही कपड़े पहने हैं' एक और यूजर ने लिखा- 'वो आज एलियन बनी है' , एक फैन ने लिखा- अतरंगी उर्फी का कैटवुमेन अवतार.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahadat Hossain (@mdsahadatcox)

उर्फी जावेद फैशनेबल आउटफिट और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी अलग-अलग तरह के अजीब कपड़ों और आइउडिया के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है.