logo-image

Urfi Javed Engagement: उर्फी जावेद ने मिस्ट्री मैन संग गुपचुप कर ली सगाई, फोटोज वायरल

उर्फी ने इस्लाम छोड़ हिंदू रीति-रिवाज से अपनी रोका सेरेमनी की है. उर्फी कई बार कह चुकी हैं कि वो इस्लाम में विश्वास नहीं करती हैं

Updated on: 03 Oct 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Roka Ceremony: अपने बोल्ड और अजीब फैशन को लेकर फेमस होने वाली दीवा उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उर्फी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है. फोटोज में उर्फी जावेद एक मिस्ट्रीमैन के साथ रोका सेरेमनी की रस्में निभाती नजर आ रही हैं. हालांकि, तस्वीरों में लड़के गका चेहरा छिपा हुआ है. खबर है कि, उर्फी जावेद ने गुपचुप सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने इस्लाम छोड़ हिंदू रीति-रिवाजों से रोका सेरमनी की है.  

उर्फी जावेद की सगाई की फोटोज ने सबकी नींदे उड़ा दी हैं, क्योंकि पिछले कुछ समय से उर्फी की डेटिंग और शादी की कोई अफवाह सामने नहीं आई थी. साथ हमेशा बेबाक बिंदास बोलने वाली उर्फी ने कभी अपनी लव लाइफ को लेकर बात नहीं की है. पारस कलनावत के साथ ब्रेकअप के बाद उर्फी सिंगल थीं. ऐसे में अचानक उनकी सगाई की अफवाह से हलचल मच गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे हैं कि तस्वीर में रोका सेरेमनी हो रही है. फोटो में उर्फी ब्लैक कलर का सूट पहने सिर पर पल्लू ओढ़कर बैठी नजर आ रही हैं. उनके साथ एक मिस्ट्रीमैन है. दोनों साथ में पूजा-पाठ कर रहे हैं. कपल को एक हवन कुंड के सामने पूजा करते हुए दिखाया गया है, जिसमें एक पुजारी भी मौजूद है. नेटिज़न्स इस निष्कर्ष पर पहुंच रहे हैं कि शायद उर्फी ने सगाई कर ली है, और तस्वीर में दिख रहा आदमी उनका मंगेतर है. हालांकि, उर्फी ने खुद अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

फैंस इस बात से भी हैरान हैं कि उर्फी ने इस्लाम छोड़ हिंदू रीति-रिवाज से अपनी रोका सेरेमनी की है. हालांकि, उर्फी कई बार कह चुकी हैं कि वो इस्लाम में विश्वास नहीं करती हैं और वास्तव में, सभी धर्मों से अच्छी बातें अपनाने की कोशिश करती हैं. उर्फी की छोटी बहन ने भी इंस्टा स्टोरी पर ये वायरल तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस उर्फी को बधाई दे रहे हैं.