News Nation Logo
Banner

TVF सीईओ अरुणाभ कुमार के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज

मशहूर डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल TVF के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में एक और एफआईआर वरसोवा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 31 Mar 2017, 12:38:17 PM
टीवीएफ सीईओ अरुणाभ कुमार (फाइल फोटो)

टीवीएफ सीईओ अरुणाभ कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल TVF के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में एक और एफआईआर मुंबई के वरसोवा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। 

पुलिस ने बताया कि यह शिकायत 20 साल की एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसस ने दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक यह घटना 2014 की है। अरुणाभ ने अपने वरसोवा ऑफिस में इंटरव्यू के लिए बुलाकर उनके साथ केबिन में छेड़छाड़ की।

अरुणाभ पर पहले भी TVF में काम करने वाली पूर्व महिला ने भी पहली FIR दर्ज कराई है। दोनों एफआईआर में अरुणाभ कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है।

महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया कि कंपनी में काम करते हुए सिर्फ उसे 21 दिन ही हुए थे और इसी दौरान अरुणाभ ने ऑफिस में उसके साथ छेड़छाड़ की । 

महिला ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि अरुणभ ने एक दिन ऑफिस में बुलाया और कहा कि उसने अपने काम के कुछ हिस्से को पूरा किए बिना छोड़ दिया है। जब वह ऑफिस आई तो अरुणाभ ने काम के बारे में बात करने की बजाए, एक पर बात करना शुरू किया, जिसका सीधा मतलब सेक्स वर्कर से था।'

इस महिला ने अपने ब्लॉग पर आपबीती बताते हुए लिखा, 'मैंने कहा अरुणाभ, आप मेरे बड़े भाई जैसे हैं, मेरी तबियत ठीक नहीं है। जो काम करना है बताईये ? हम काम खत्म करके घर जाए। लेकिन वह अचानक से उठे और मेरा हाथ पकड़ते हुए कहा, मैडम, थोड़ा रोल प्ले करना है। यह सुन मैं हैरान रह गई।'

और पढ़ें: 'नाम शबाना' में एक बार फिर दिखा तापसी पन्नू का दमदार एक्शन

पुलिस की मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए और 509 के तहत TVF सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपनी फिल्म 'मातृ' के TVF पर प्रमोशन से मना कर दिया था। अरुणाभ के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद रवीना ने यह फैसला लिया था।

और पढ़ें: चैत्र नवरात्रि स्पेशल, पौष्टिक तत्वों से भरपूर है कुट्टू का आटा

First Published : 31 Mar 2017, 11:16:00 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×