logo-image

'उड़ान' फेम एक्ट्रेस पर एक शख्स ने चाकू से किया हमला, धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती

कई मशहूर हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम चुकीं माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) को हमले के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

Updated on: 27 Oct 2020, 01:55 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर मुंबई में जानलेवा हमला हुआ है. कई मशहूर हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम चुकीं माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) को हमले के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  बीती रात माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर एक युवक ने जानलेवा हमला करते हुए चाकू से शरीर पर कई वार किये.

यह भी पढ़ें: 'मिर्जापुर' के कालीन भैया ने बिहार के वोटरों से की ये खास अपील

यह भी पढ़ें: BB 14: राहुल वैद्य के 'नेपोटिज्म' वाले कमेंट पर जान कुमार सानू की मां का आया रिएक्शन, कही ये बात

खबरों की मानें तो माल्वी पर चाकू से हमला करने वाले शख्स में एक्ट्रेस के चेहरे को टारगेट करने की कोशिश की थी. लेकिन एक्ट्रेस ने चेहरे को अपने हाथों से कवर करते हुए बचा लिया. जिसकी वजह से माल्वी के दोनों हाथों पर भी गंभीर चोट आई है. इस हमले की शिकायत वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज है.

हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर ये हमला किस मकसद से किया गया था.  आपको बता दें कि माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) कलर्स के हिट शो उड़ान में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा माल्वी मल्होत्रा (Malvi Malhotra)तेलगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.