logo-image

टीआरपी की रेस में 'खतरों के खिलाड़ी' को पछाड़ने में नाकाम रहे ये सीरियल

टीवी की दुनिया में हलचल पैदा करने वाली टीआरपी की रेटिंग आ गई है। 34वें हफ्ते भी रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' अपना जलवा कायम रखा।

Updated on: 02 Sep 2017, 06:05 PM

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में हलचल पैदा करने वाली टीआरपी की रेटिंग आ गई है। 34वें हफ्ते भी रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' अपना जलवा कायम रखने में कामयाब रहे। कलर्स पर आने वाला शो यह शो पिछले कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में लगातार अव्वल नंबर पर बना हुआ है।

वहीं जी टीवी पर आने वाला 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते भी दूसरे पायदान पर काबिज है। इस शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और नेहा कक्कर तीन जज हैं।

बता दें इस हफ्ते कई सीरियल अपने पायदान से उतरते नजर आए, तो कुछ टीआरपी की लिस्ट में बाजी मारते हुए दिखाई दिये। इस बार पब्लिक ने कई सीरियल्स को उसकी जगह पर बनाए रखा है।

और पढ़ें: जिया खान सुसाइड मामला: बॉम्बे हाई कोर्ट ने सूरज पंचोली के खिलाफ ट्रायल चलाने का दिया आदेश

चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम कथा
चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम कथा

टीवी सीरियल्स की टॉप 10 की लिस्ट में 'चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम कथा' इस हफ्ते भी 10 वें नंबर पर है। इसमें मधुरिमा तुली और उर्वशी ढोलकिया सह कलाकार के किरदार में हैं। वहीं विशाल आदित्य सिंह लीड रोल में हैं।

डांस प्लस 3
डांस प्लस 3

'डांस प्लस 3' टीवी शो इस हफ्ते टीआरीपी रेस में आंठवे नंबर से एक पायदान नीचे गिरकर नौवें नंबर पर आ गया है। यह स्टार प्लस का फेमस डांस शो है। रेमो डिसूजा इसमें सुपर जज बने हैं, जबकि राघव जुयाल ने इसे होस्ट कर रहे हैं।

कुंडली भाग्या
कुंडली भाग्या

जी टीवी पर आने वाला 'कुंडली भाग्या' सीरियल इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर से घटकर आंठवे नंबर पर आ गया है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, मनीत जौहरा और अंजुम फेख लीड रोल में हैं।

शक्ति-अस्तिव के एहसास
शक्ति-अस्तिव के एहसास

'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार छठे नंबर से खिसककर सांतवे नंबर पर आ गया है। इसमे छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार टॉप 10 की टीआरपी की लिस्ट में छठे नंबर पर आ गया है। 33 वें सप्ताह में उसने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी ​की लिस्ट में सातवें नंबर की जगह पांचवे नबंर पर आ गया है। इस सीरियल में मोहसीन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में हैं। हाल ही में सीरियल ने अपने 2000 एपिसोड पूरे कर किये हैं। पहले इसमें हीना खान अहम भूमिका में थीं।

'महाकाली-अंत ही आरंभ है'
'महाकाली-अंत ही आरंभ है'

कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'महाकाली-अंत ही आरंभ है' इस हफ्ते टीआरीपी की लिस्ट नौवें नंबर कई पायदान उपर आ गया है। जी हां, इस बार यह सीरियल चौथे नंबर पर है। यह सीरियल कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुआ था। इस शो में पूजा शर्मा और सौरभ राज जैन लीड रोल में हैं।

'कुमकुम भाग्य'
'कुमकुम भाग्य'

'कुमकुम भाग्य' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 2.8 रेटिंग के साथ
पांचवें नंबर से टॉप 3 में शुमार हो गया है। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा के साथ शब्बीर आहलूवालिया लीड रोल में हैं।

'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस
'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस

जी टीवी पर आने वाला 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैम्पस टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते भी दूसरे पायदान पर काबिज है। इस शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और नेहा कक्कर तीन जज हैं।

खतरों के खिलाड़ी
खतरों के खिलाड़ी

कलर्स पर आने वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी' पिछले कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में लगातार अव्वल नंबर पर बना हुआ है। रोहित शेट्टी का य​ह सीरियल इस बार टॉप 1 पर है।