logo-image

Debina Bonnerjee से पूछे जा रहे थे ऐसे सवाल, प्रेग्नेंसी में भड़की एक्ट्रेस

देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. फिलहाल एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अपने इस पीरियड को खूब इंज्वॉय कर रही हैं.लेकिन इस बीच हाल ही में उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 04 Mar 2022, 07:07 PM

नई दिल्ली:

देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई बेहतरीन टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शो में काम किया है. फिलहाल एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अपने इस पीरियड को खूब इंज्वॉय कर रही हैं. साथ ही अपने फैंस के साथ भी अपने इस खूबसूरत पल को शेयर कर रही हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में देबीना का एक बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातों का खुलासा किया है. देबीना (Debina Bonnerjee) का कहना है कि लोग प्रेग्नेंसी से जुड़े ऐसे सवाल पूछा करते थे, जिसे सुनकर बेहद बुरा लगता था.

यह भी पढ़ें- Pankaj Tripathi का किसानों को अनोखा समर्थन, लोग कर रहे सराहना

आपको बता दें कि देबिना (Debina Bonnerjee) और टीवी एक्टर गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने साल 2011 में शादी की थी. शादी के 10 साल बीतने के बाद उन्होंने पेरेंट्स बनने का फैसला किया. हालांकि, इन 10 सालों में एक्ट्रेस को लोगों से काफी कुछ सुनना पड़ा. जिस बारे में उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि ये सब काफी शर्मनाक है. जहां किसी भी महिला से बार-बार पूछा जाता है कि वो कब प्रेग्नेंट हो रहीं हैं. इससे उनकी मेंटल और फिजिकल हेल्थ पर काफी असर पड़ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

एक्ट्रेस (Debina Bonnerjee) कहती हैं कि महिलाओं से ये पूछना कि वो प्रेग्नेंट कब होने वाली हैं या फिर वो मां क्यों नहीं बनना चाहती, सबसे घातक होता है. उनका कहना है कि ये किसी भी महिला की अपनी मर्जी होती है या कोई अन्य कारण भी हो सकता है. कई बार महिलाएं अंदर-ही-अंदर फिजिकली और मेंटली खुद से लड़ रही होती हैं, ऐसे में गलती उनकी नहीं होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

खैर, अगर बात करें उनके प्रेग्नेंसी पीरियड की तो देबिना (Debina Bonnerjee) इस पल को बेहद खूबसूरती से तस्वीरों और वीडियो के जरिए संजो रहीं हैं. एक्ट्रेस ने कई पोस्ट शेयर की हैं. जिसमें वो अपने पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और होने वाले बच्चे के साथ काफी खुश दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. जिन पर उनके फैंस प्यार लुटाते भी दिख जाते हैं.