logo-image

TV एक्ट्रेस सारा खान से पाकिस्तान में इमिग्रेशन अधिकारी ने कहा- 'जब माहिरा खान को आसानी से भारत नहीं जाने दिया तो आपको कैसे...

टीवी एक्ट्रेस सारा खान जल्द ही एक पाकिस्तानी सीरियल में नजर आने वाली हैं।

Updated on: 09 May 2017, 02:31 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सारा खान जल्द ही एक पाकिस्तानी सीरियल में नजर आने वाली हैं। इसकी शूटिंग के सिलसिले में वह पाकिस्तान में थीं और उन्होंने वहां के अनुभव को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने एक खुलासा किया है।

सारा खान ने इंटरव्यू में बताया कि पाक के एक इमिग्रेशन अधिकारी ने उन्हें 'रईस' की एक्ट्रेस माहिरा खान को परेशानियों का हवाला दिया। अधिकारी ने कहा कि भारत जाने में माहिरा खान को काफी मुश्किलें हुई तो हम आपको कैसे आसानी से जाने दें।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 10' की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा-विक्रांत सिंह गोवा में मना रहे हनीमून, फोटो वायरल

इमिग्रेशन अधिकारी ने ये कहा

सारा ने कहा, 'वैसे तो मुझे काम या तनाव में कोई दिक्कत नहीं हुई। शो के प्रोड्यूसर काफी ख्याल रखते थे, क्योंकि मैं वहां इकलौती भारतीय थी। इस वजह से मुझे काफी सम्मान मिला। लेकिन एयरपोर्ट पर मेरा अनुभव अच्छा नहीं रहा। वहां एक इमिग्रेशन अधिकारी ने कहा कि आप भारतीय एक्ट्रेस हैं..जब माहिरा खान को भारत में आसानी से जाने नहीं दिया गया..उन्हें वापस दिल्ली एयरपोर्ट भेज दिया गया.. तो आपको इतनी जल्दी कैसे जाने दें।'

बॉलीवुड से प्यार करते हैं पाकिस्तानी

सारा ने बताया कि सिर्फ इसी घटना ने उन्हें पाकिस्तान में थोड़ा परेशान किया। इसके अलावा पूरा अनुभव काफी अच्छा रहा। पाकिस्तान के लोग बॉलीवुड हस्तियों से बेहद प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें: जस्टिन इन इंडिया: 'कॉफी विद करण' में नजर आ सकते हैं बीबर

इस सीरियल से शुरू किया था करियर

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने स्टार प्लस के 'विदाई' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह 'राम मिलाई जोड़ी', 'बात हमारी पक्की है', पुर्नविवाह', 'ससुराल सिमर का' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के चौथे सीजन में नजर आई थीं। वह विद्या बालन और इमरान हाशमी की फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में भी काम कर चुकी हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)