logo-image

Rubina Dilaik Twin Daughters: रुबीना दिलैक के घर आई डबल खुशी, एक्ट्रेस ने दिया ट्विन गर्ल्स को जन्म!

Rubina Dilaik Gave Birth to Twin Daughters: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक आज माता पिता बन गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने आज जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है.

Updated on: 17 Dec 2023, 01:08 PM

New Delhi:

Rubina Dilaik Gave Birth to Twin Daughters: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक अपने जुड़वा बच्चों के जन्म की उम्मीद कर रहे थे. अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक,  रुबीना ने दो बच्चियों को जन्म दिया है. अभिनव और रुबीना अब जुड़वां बेटियों के माता-पिता हैं. हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. यह जोड़ी सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत दौर की झलकियां शेयर करती रही है और अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

रुबीना की ट्रेनर ने शेयर की खुशखबरी 

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी बेटियों के जन्म की खबर सबसे पहले रुबीना के ट्रेनर ने शेयर की, जिन्होंने फिर सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट को एडिट किया. रुबीना की गर्भावस्था के बारे में महीनों की अटकलों के बाद, एक्ट्रेस ने 16 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक नोट के साथ औपचारिक रूप से इस खबर का खुलासा किया. घोषणा के बाद से, रुबीना और अभिनव को शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिल रहे है.

Twins के बारे में व्लॉग में किया था शेयर

अपने एक व्लॉग में, रुबीना ने अपने दर्शकों को रोमांचक खबर बताई कि वह और उनके पति अभिनव एक नहीं, बल्कि दो बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं. यह सच है - जुड़वाँ! एक्ट्रेस ने अपने हालिया व्लॉग में अपनी और अभिनव के रिएक्शन्स और अन्य बातों पर चर्चा करते हुए इस प्रेगनेंसी की घोषणा के बारे में अधिक जानकारी दी.

यह भी पढ़ें - John Abraham B’day: 50 साल के हुए हैंडसम हंक जॉन अब्राहम, जानिए मॉडलिंग से लेकर इंडस्ट्री तक की कहानी

अपने नए व्लॉग में, रुबीना ने इस खबर की घोषणा की और कहा, "मैं आपके साथ शेयर करना चाहती हूं कि हम जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं." उसने मेंशन किया कि वह अपनी ट्विन प्रेगनेंसी के उतार-चढ़ाव, अपने सामने आने वाली कठिनाइयों और उन पलों के बारे में बात करना चाहती है जिनसे वह गुजरी है. चूंकि रुबीना अपने नौवें महीने में है, इसलिए उसने अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्हें और अभिनव को उनके जुड़वाँ बच्चों के बारे में पता चला. बिग बॉस 14 के लिए जानी जाने वाली रुबीना ने अपने फैंस से कहा कि जब अभिनव शुक्ला ने पहली बार अल्ट्रासाउंड में अपने जुड़वा बच्चों को देखा तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ. डॉक्टर के क्लिनिक से निकलकर घर जाने के बाद उन्होंने बिल्कुल भी बात नहीं की. रुबीना ने कहा कि दो बच्चों के होने की खबर को समझने में समय लगा और जब वे घर पहुंचे तो उन्हें एहसास हुआ कि पूरी ड्राइव के दौरान उन्होंने बात नहीं की थी.