logo-image

Lockdown में इस फेमस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, चूल्हे पर खाना बनाती आई नजर

'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) लॉकडाउन के दौरान बिहार के किसी गांव में फंस गई हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं

Updated on: 07 May 2020, 06:43 PM

नई दिल्ली:

देश में फैल रही कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों की जिंदगी थम सी गई है. ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ कुछ फिल्म जगत के सितारे भी अपने घर से दूर किसी और जगह पर फंस गए हैं. हम आपको आज 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) की कहानी बताएंगे. रतन राजपूत (Ratan Rajput) लॉकडाउन के दौरान बिहार के किसी गांव में फंस गई हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे रतन राजपूत एक छोटे से गांव में अपना समय बिता रही हैं.

लॉकडाउन के कारण रतन राजपूत (Ratan Rajput) इन दिनों सारी सुविधाओं से दूर बिहार के किसी छोटे में समय बिता रही हैं. कुछ दिन पहले रतन ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वह काफी मुश्किल से यहां समय बिता रही हैं और लॅाकडाउन के कारण वह मुंबई भी नहीं आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: जहरीली मर्दानगी की कहानी है 'Boys Locker Room', आगबबूला हुईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

हाल ही में रतन (Ratan Rajput) ने अपने गांव के 1 रूम वाले घर को भी फैंस को दिखाया है. इस वीडियो में रतन ने दिखाया की उनका एक कमरे वाला घर कैसा है. इस वीडियो में रतन ये भी बता रही हैं कि उनके पास फैन भी नहीं था, लेकिन कुछ दिन पहले एक भले आदमी ने उनकी मदद करते हुए उन्हें फैन दे दिया. आप भी देखें रतन का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: झाड़ियों में गिरा नशे में धुत्त बुजुर्ग, सिमी ग्रेवाल ने Video शेयर कर कहा- लॉकडाउन खुल गया...

वहीं इस वीडियो में रतन राजपूत चूल्हे पर अपने फैंस को कड़ी चावल बनाना सिखा रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रतन चूल्हे पर खाना बनाने में सहज हैं, लेकिन उन्हें अच्छे से आग जलाना नहीं आता. रतन राजपूत कहती हैं सिर्फ यही काम है जिससे मैं डरती हूं. वीडियो में वह कड़ी बनाने की रेसिपी भी बता रही हैं.. आप भी देखें रतन का ये वीडियो..

बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Rajput) टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. रतन ने कई टेलीविजन सीरियल्स में काम किया है. जिनमें 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'जय संतोषी मां' में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीता था.