logo-image

इस टीवी एक्ट्रेस ने बेटी का कत्ल करने के बाद की आत्महत्या

काम नहीं मिलने की वजह से एक्ट्रेस अवसाद (Depression) में थी

Updated on: 10 Aug 2019, 01:37 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में एक टीवी एक्ट्रेस ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. गौरी सुमन सोसायटी में रहने वाली एक्ट्रेस की उम्र 40 साल थी. वहीं उसकी बेटी की उम्र 17 साल थी. बताया जा रहा है कि काम नहीं मिलने की वजह से एक्ट्रेस अवसाद (Depression) में थी.

यह भी पढ़ें- 'Sacred Games 2' में 'बाट्या' का किरदार निभाएंगी कल्कि, देना पड़ा था ऑडिशन

पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने बताया कि महिला प्रदन्या पारकर (Pradnya Parkar) ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि वह बहुत तनाव में है और इसलिए 17 साल की बेटी श्रुति की हत्या कर आत्महत्या करने जा रही है.

पुलिए के वरिष्ठ निरीक्षक ने बताया कि पारकर मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती थी और आजकल काम न मिलने से परेशान थी. उसके पति को भी व्यावसाय में दिक्कत आ रही थी. घटना आज सुबह आठ से नौ बजे के बीच की है, उस वक्त प्रदन्या पारकर के पति जिम गए हुए थे.

यह भी पढ़ें- 'साहो' से रिलीज हुआ महेश मंजरेकर का लुक, आज इस टाइम पर होगा ट्रेलर रिलीज

बता दें कि तनाव के कारण आत्महत्या करने का ये कोई पहला मामला नहीं है कुछ साल पहले एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) ने भी तनाव के चलते ही आत्महत्या की थी.

View this post on Instagram

#veromoda #jiahkhan

A post shared by Jiah khan (@jiah_khan_page) on

गौरतलब है कि 3 जून, 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री जिया (Jiah Khan) की लाश उनके घर में पंखे से लटकी हुई बरामद की गई थी. मुंबई पुलिस ने आत्महत्या मामला दर्ज किया गया था, लेकिन जिया की मां राबिया खान ने अपने बेटी के उन दिनों सबसे करीबी रहे सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.