News Nation Logo

पूजा बनर्जी ने एक्सीडेंट के बाद फिर से शुरू किया योगा

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने आखिरकार योग फिर से शुरू कर दिया है और उनका कहना है कि योगा शांति और ऊर्जा का स्रोत है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Jun 2021, 11:40:32 AM
poojabanerjeee2

पूजा बनर्जी (Photo Credit: फोटो- @poojabanerjeee Instagram)

highlights

  • पूजा बनर्जी 'कुमकुम भाग्य' में रिया का किरदार निभा रही हैं
  • पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • पूजा के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

 

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने बताया उन्होंने 2019 में एक बड़ी दुर्घटना से उबरने के बाद फिर से योग करना शुरू कर दिया है. पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने हादसे को याद करते हुए कहा, ''मैं कुछ साल पहले एक रियलिटी शो के सेट पर हादसे का शिकार हो गई थी. इस घटना के कारण मेरी दोनों बाहों में कई फ्रैक्च र हो गए थे. जिसके बाद मुझे एक सर्जरी करानी पड़ी. डॉक्टर्स ने मेरे हाथों में दो रॉड और आठ पेंच लगाए.'' पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी देखें: सोनाक्षी सिन्हा का साड़ी कलेक्शन

सर्जरी के बाद पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने अपनी लाइफ को लेकर खुलासा किया, "सर्जरी के बाद, मुझे इतना दर्द हो रहा था कि मुझे लगा कि मैं कभी भी सामान्य स्थिति में वापस नहीं आ पाऊंगी और अपने हाथों का सही इस्तेमाल नहीं कर पाऊंगी. मैं चीजों को उठा या पकड़ नही पा रही थी. मैं कसरत नहीं कर सकती थी या बहुत सी चीजें जो मुझे पसंद थीं. वो समय बहुत डिफिकल था, लेकिन मैंने खुद को प्रेरित किया और धीरे धीरे लगातार काम करते करते मैं ठीक हो गई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने आखिरकार योग फिर से शुरू कर दिया है और उनका कहना है कि योगा शांति और ऊर्जा का स्रोत है.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) कहती हैं कि ठीक होने के बाद उनका कॉन्फिडेंस भी वापस आ गया है. उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने अपने शरीर में आत्मविश्वास विकसित किया है, जिसे मैंने दुर्घटना के बाद थोड़ा खो दिया था. यह निश्चित रूप से एक जबरदस्त यात्रा रही है, लेकिन यह कहने के बाद, मैं आभारी हूं, और मैं बस खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनना चाहता हूं. मैं निश्चित रूप से जितना हो सके खुद को आगे बढ़ाऊंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) जी टीवी के लोकप्रिय डेली सोप 'कुमकुम भाग्य' में रिया का किरदार निभा रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Jun 2021, 11:40:32 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pooja Banerjee