logo-image

माही विज ने मनचले को सिखाया सबक, छेड़छाड़ करने पर जड़े दो थप्पड़

माही अपने पति जय भानुशाली और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने गयी थी उसी दौरान एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से कोशिश की तो माही ने उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

Updated on: 04 May 2017, 08:30 PM

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री माही विज ने एक मनचले को सबक सिखाया है यह घटना माही के साथ मुंबई के क्लब में हुई। 

माही अपने पति जय भानुशाली और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने गयी थी उसी दौरान एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से कोशिश की तो माही ने उस शख्स दो थप्पड़ जड़ दिए।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स आॅफ इंडिया से बातचीत के दौरान माही ने कहा, ' वाशरूम से लौटते समय एक शख्स ने उन्हें पीछे से पकड़ने की कोशिश की। जिसके बाद उस शख्स की इस हरकत से माहि घबरा गई और उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद माही ने कहा जब वह वॉशरूम से अपनी टेबल की ओर बढ़ रही थी तब उस शख्स ने फिर से उन्हें छूने की कोशिश की जिसके बाद उन्होंने उस शख्स को एक और थप्पड़ जड़ा।'

माही ने कहा, 'ऐसे लोगों ने हमारी सोसाइटी को गंदा कर दिया है। मुझे खुशी है कि मैं उस शख्स को सबक सिखा पाई मगर अफसोस है कि मैं उसे पकड़ नहीं सकी।'

और पढ़ें: मुंबई में होने वाले जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को मुफ्त में देखेंगे 100 गरीब बच्चे

छेड़छाड़ करने वाले शख्स को न पहचानने की वजह से माही पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करा पाई।

माही सीरियल 'बालिका वधू' में काम कर चुकी है। इससे पहले वे सीरियल 'लागी तुझसे लगन' में काम कर चुकी हैं इस सीरियल में वह नकुशा के किरदार में नजर आई थी।

माही टीवी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के चौथे सीजन में हिस्सा भी ​ले चुकी हैं और इसके अलावा माही और जय 'नच बलिए' सीजन-5 भी जीत चुके हैं।

और पढ़ें: क्या...सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के टीजर के लिए अभी और करना होगा इंतजार?