logo-image

छोटे परदे से लेकर फिल्मों तक में छाई है टीवी डीवा Avneet Kaur, करोड़ों की नई लग्जरी कार खरीद अमीरी में दी बड़े-बड़ों को मात

Avneet Kaur ने हाल ही में करोड़ों की महंगी कार खरीदी है. इस गुड न्यूज़ को एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिये फैंस के साथ शेयर किया है.

Updated on: 04 Feb 2022, 09:37 AM

नई दिल्ली :

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने छोटी उम्र में ही टीवी इंडस्‍ट्री में अपना नाम बना लिया है. टीवी के डांस रियलिटी सीरीज, डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स से करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत ने कई टीवी शोज किए है. उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पॉपुलैरिटी 'अलादीन नाम तो सुना होगा' शो से मिली. वहीं, एक्‍ट्रेस, डांसर और फैशन डीवा अवनीत बड़े पर्दे पर भी अपनी जादू चलाने के लिए तैयार हैं. अवनीत कौर जल्‍द ही बॉलीवुड में भी अपने कदम जमाने वाली हैं. बॉलीवुड में मिले चांस के साथ ही अवनीत कौर के पास फिलहाल खुशी का एक और मौका आया है.

यह भी पढ़ें: शादी के तुरंत बात Ankita Lokhande की सास ने 'Good Newz' को लेकर कही ये बात, फैंस हो जाएंगे खुश

दरअसल, अवनीत ने अपनी विशलिस्ट में से हाल ही में एक ख्वाहिश पूरी कर ली है. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक नया पोस्‍ट शेयर कर बताया कि वो अब नई लग्जरी कार की मालकिन बन चुकी हैं. अवनीत कौर ने नई रेंज रोवर खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है. इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए पोस्ट में अवनीत अपने माता-पिता के साथ शोरूम से नई गाड़ी की डील करती नजर आ रही हैं. इस दौरान अवनीत अपने माता-पिता के साथ नई सफेद रेंज रोवर के सामने पोज देती दिख रही हैं. पोस्ट में दिख रहे अवनीत के लुक की बात करें तो, एक्ट्रेस पिंक आउटफिट में पिंक हील्स के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अवनीत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'यह मेरे सपनों के सच होने का साल है. #2022 बकेटलिस्ट.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके अलावा, अवनीत ने नई कार का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अपने प्रशंसकों को कार की चाबियों वाला बॉक्स दिखाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें अवनीत की इस नई कार की कीमत 65 लाख से 2.30 करोड़ के बीच बताई जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

बता दें कि, अवनीत ने 2012 में डेली सोप, 'मेरी मां' से अभिनय की शुरुआत की थी. तब से, अवनीत कौर कई टेलीविजन रियलिटी सीरीज और धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने झलक दिखला जा, एक मुट्ठी आसमान और हमारी बहन दीदी जैसे शोज में काम किया है. अवनीत कौर आखिरी बार फेमस शो 'अलादीन' में नजर आई थीं. इसमें उन्‍हें यासमीन का किरदार निभाते हुए देखा गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

वहीं, अब अवनीत का करियर में नया मोड़ भी आने वाला है, एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए कमर कस चुकी हैं. वह दिग्‍गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddqui) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी. अवनीत कौर मणिकर्णिका प्रोडक्शन (Manikarnika Production) के तहत बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) में दिखाई देंगी. इस मूवी को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रोडयूस कर रही हैं. कंगना ने पोस्‍टर शेयर करते हुए अवनीत कौर की खूब तारीफ भी की.