News Nation Logo
Breaking

37 साल की उम्र में टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, घर में फांसी पर लटका मिल शव

कुशल के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी. करण ने इस पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 27 Dec 2019, 03:23:46 PM
Kushal Punjabi

नई दिल्ली:  

TV Actor Kushal Punjabi: टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की खबर से सभी सदमे में हैं. जानकारी के मुताबिक कुशल पंजाबी ने आत्महत्या की है. बीती रात उनका शव घर में फांसी पर लटका मिला हुआ था.

कुशल के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी. करण ने इस पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है. मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो. मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे. तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है वो वाकई प्रेरणादायक है. तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्या तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हार वो हैप्पी-गो-लकी वाला नेचर और गर्मजोशी ये सबकुछ तुममे सरलता से आती थी'.

सुत्रों की मानें तो कुशल के पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया है. कुशल ने अपनी सारी प्रॉपर्टी दो हिस्‍सों में बांटी है. कुशल ने 50 प्रतिशत प्रॉपर्टी अपने माता-पिता के नाम की है, जबकि बाकी 50 प्रतिशत संपत्ति अपने 3 साल के बेटे के नाम की है.

बता दें कि कुशल ने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, अंतरिक्ष, कसम से, क्या है मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में काम किया. इसके अलावा वो फियर फैक्टर और झलक दिखला जा 7 जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आए. इतना ही नहीं कुशल कई बॉलीवुड फिल्म लक्ष्य, काल, सलाम- ए- इश्क और गोल में भी नजर आ चुके हैं.

First Published : 27 Dec 2019, 11:13:26 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.