logo-image

Tunisha मामले में सामने आया नया नाम, मौत से 15 मिनट पहले इस शख्स से की थी वीडियो कॉल

तुनिषा आत्महत्या मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. फिलहाल इस मामले में नए किरदार की एंट्री  हुई है.

Updated on: 09 Jan 2023, 06:49 PM

मुंबई :

तुनिशा आत्महत्या (Tunisha Suicide Case)  मामले में रोज नए- नए खुलासे हो रहे हैं. तुनिशा केस ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को दहला दिया है. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल इस मामले में नए किरदार की एंट्री हुई है. शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा अली नाम के शख्स से बात करती थी. तुनिशा की मुलाकात अली से टिंडर पर हुई थी. आत्महत्या से पहले अली के साथ तुनिशा ने 15 मिनट तक वीडिया कॉल पर बात भी की थी. 

तुनिशा की मां विनीता शर्मा ने कोस्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है. जिसके बाद से शीजान 13 जनवरी तक हिरासत में हैं. शीजान खान की जमानत याचिका वसई कोर्ट (Vasai Court) ने 11 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी. तुनिशा के वकील तरुण शर्मा ने याचिका को आगे बढ़ाने की मांग की है. बता दें अब अगली सुनवाई 11 जनवरी को  होगी. 

टिंडर के जरिए हुई थी मुलाकात

वहीं आज इस मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई (Sheezan Court Hearing) के दौरान कई नए राज सामने आए हैं. सुनवाई के दौरान शीजान के वकील ने बताया कि ब्रेकअप के बाद तुनिशा बहुत परेशान थी और उन्होंने अपने फोन में टिंडर डाउनलोड कर लिया था. टिंडर के जरिए उनकी मुलाकात अली से हुई. साथ ही अली के साथ तुनिशा डेट पर भी गई थी और उन्होंने अपनी मौत से 15 मिनट पहले इस शख्स को वीडियो कॉल किया था. वकील ने आगे बताया तुनिशा अली से बात करती थी. इस बारे में उनकी मां विनीता शर्मा को भी पता था, क्योंकि तुनिशा ने मौत से एक दिन पहले अली के फोन से अपनी मां को फोन किया था. बताया जा रहा है तुनिशा कुछ खतरनाक दवाईयां भी खाती थी, जिन्हें डॉक्टर की सलाह के बिना लेना हानिकारक है. 

ये भी पढ़ें-Pathaan latest poster out : Deepika ने बंदूक के बजाय अपने लुक से लोगों को किया 'किल', Shahrukh- John का दिखा ये अंदाज

दोस्त को दिखाई थी रस्सी की फोटो

तुनिशा (Tunisha Suicide) के मां ने शीजान (Sheezan khan) पर तुनिशा का धर्म बदलवाने और उर्दू सीखने का भी आरोप लगाया था, लेकिन आज कोर्ट में शीजान के वकील ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा, शीजान और उनकी बहन किसी को खुद उर्दू नहीं आती थी और न ही उन्होंने कभी तुनिशा पर उर्दू सीखने का दबाव बनाया. तुनिशा की हिजाब वाली तस्वीर से भी शीजान का कोई मतलब नहीं है.

शीजान (Sheezan khan) के वकील ने आगे बताया कि अली बाबा के कोस्टार पार्थ जोशी और सिद्धांत यह तीनों 23 दिसंबर की शाम सीट पर बैठे हुए थे. उस दौरान तुनिशा ने अपने मोबाइल फोन में फांसी के फंदे की तस्वीर अपने कोस्टार पार्थ जोशी को दिखाई. पार्थ ये सब देखकर परेशान हो गया और उसने इस बात की खबर शीजान को दी. जिसके बाद शीजान ने तुनिशा की मां को फोन करके सारी बात बताई और कहा उसके साथ समय बिताएं और उसका ध्यान रखें.