logo-image
लोकसभा चुनाव

Year Ender 2023: तुनिषा शर्मा की मौत से तारक मेहता तक...TV में इन विवादों ने मचा दी हलचल

Year Ender 2023: टीवी इंडस्ट्री के लिए साल 2023 एक तरह से मनहूस सा रहा है. हमने कई टैलेंटेड कलाकार को खो दिया तो वहीं इस साल कई सितारों के नाम विवाद में भी रहे.

Updated on: 29 Dec 2023, 07:29 AM

नई दिल्ली:

All TV Controversies 2023: टीवी की कई मशहूर हस्तियां साल 2023 में विवादों में रही हैं. सोशल मीडिया पर इन स्टार्स को खूब बदनामी झेलनी पड़ी थी. ये वो सिताहरे थे जो अचानक विवादों में आए फैंस के होश उड़ गए. हालांकि, इनमें से कुछ के नाम पहले से ही मीडिया में चर्चा में थे. हम आपके लिए 2023 के सबसे चर्चित विवादों को लेकर आए हैं. ये साल 2023 की सबसे ज्यादा विवादित कंट्रोवर्सी हैं. इस साल राखी सावंत का तलाक, आदिल दुर्रानी के साथ उनके विवाद, कुछ सितारों के सुसाइड केस और तारक मेहता शो प्रोड्यूसर असित मोदी संग स्टार्स के लड़ाई झगड़े काफी चर्चा में रहे हैं. आइए इनके बारे में हम विस्तार से जानते हैं. 

तुनिषा शर्मा सुसाइड
टीवी शो 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2023 को अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना से पूरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया था. इस केस में तुनिषा के को-स्टार और कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान की गिरफ्तारी हुई थी. शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

एल्विश यादव सांप विवाद

इस साल बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 काफी चर्चा में रहा था. इस शो यूट्यूबर एल्विश यादव ने जीता था. वो पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट बने थे जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता था.शो के दौरान कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के साथ एल्विश के विवाद चर्चा में रहे थे.वहीं शो से निकले के बाद एल्विश यादव का नाम सांप के जहर मामले में लिया गया था. उनपर पैसे के बदले सांप का जहर बेचने का आरोप लगाया गया था.

राखी सावंत आदिल दुर्रानी तलाक

2023 के पूरे टाइम ड्रामा क्वीन राखी सावंत छाई रही हैं. राखी सावंत और उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी का तलाक केस काफी विवादों में रहा था. सोशल मीडिया राखी और आदिल ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. राखी ने आदिल पर कथित तौर पर आदिल को नशीली दवाएं देना, पैसों के लिए उकसाना और निजी वीडियो लीक के आरोप लगाए थे.

तारक मेहता शो स्टार्स कंट्रोवर्सी

इस पूरे साल कल्ट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी काफी विवादों में रहा है. कई स्टार्स ने शो छोड़ दिया और प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे. इनमें जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल भी शामिल थीं. उन्होंने शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और प्रोडक्शन क्रू के अन्य सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

शैलेश लोढ़ा असित मोदी विवाद

मार्च 2023 में, शैलेश लोढ़ा ने आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के पीछे के कारण पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा कि शो में उनके साथ बदसलूकी हो रही थी. उन्हें कलाकार के तौर पर सही सम्मान नहीं मिल रहा था. उन्होंने कहा कि जो लोग किसी कलाकार के काम से शोहरत हासिल करते हैं, वे कलाकार से बड़े नहीं हो सकते. असित मोदी के साथ शैलेश लोढ़ा का गंभीर विवाद रहा है.