logo-image

Tunisha Sharma Case: 'हिजाब पहनने के लिए मेरी बेटी को करता था मजबूर,' मां ने लगाया शीजान पर आरोप

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है. तुनिषा की मां का मानना है कि कोस्टार शीजान ने उनकी बेटी को आत्म हत्या के लिए उकसाया था.

Updated on: 31 Dec 2022, 06:41 AM

मुंबई :

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या (Tunisha Sharma Suicide Case) मामले में पुलिस की जांच जारी है. तुनिषा की मां का मानना है कि कोस्टार शीजान ने उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया था. इसी बीच आज तुनिषा की मां (Tunisha mother) ने मीडिया से बातचीत की है. उन्होंने शीजान खान पर आरोप लगाते हुए कहा, शीजान उसे कमरे से ले गया लेकिन एम्बुलेंस को फोन नहीं किया. यह मर्डर भी हो सकता है. साथ ही शीजान ने तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था.

उन्होंने आगे कहा, मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी जब तक शीजान (Sheezan Khan) को सजा नहीं मिल जाती. मेरी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी. मैं शीजान को नहीं छोडूंगी. मेरी बेटी चली गई, अब मैं अकेली हो गई हूं. तुनिषा की मां ने अपना दुख व्यक्त किया और बोलीं, मेरा पति नहीं है, बस मैं और मेरी बेटी थे. अब मैं अकेली हो गई हूं. मेरी बेटी करियर में अच्छा कर रही थी, मैंने उससे कभी कोई गलत काम नहीं करवाया.

ये भी पढ़ें-Vicky Kaushal: बर्गर- पिज्जा खाकर घटाता हूं वजन, एक्टर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

'सेट पर ड्रग्स लेता था शीजान'

साथ ही तुनिषा की मां ने शीजान (Sheezan Khan) पर ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, वो सेट पर ड्रग्स लेता था. मेरी बेटी ने शूट से ब्रेक के दैरान उसका फोन चेक किया और देखा वो उसे चीट कर रहा था, इसके बाद तुनिषा ने जब इस बारे में शीजान से सवाल किया तो उसने उसे थप्पड़ मार दिया.मेरी बेटी बिल्कुल ठीक थी, उसे कोई बीमारी नहीं थी अगर उसे बीमारी होती तो वो शूट कैसे करती.

जबरदस्ती बनवाया था टैटू

वहीं तुनिषा की व्यवहार में कुछ दिनों से बदलाव देखने को मिल रहा था, वो अब दरगाह जाने लगी थी, तुनिषा मेरे से दूर होती जा रही थी. वो शीजान के परिवार को ही अपना मानने लगी थी. मुझे टैटू बिल्कुल पसंद नहीं था, लेकिन तुनिषा की बहनों ने जोर -जबरदस्ती कर उसके हाथ पर टैटू बनावा दिया था.

 

15 दिन पहले हुआ ब्रेकअप

बता दें तुनिषा ने 24 दिसंबर को मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या (Tunisha suicide case) की थी. इसके बाद जांच-पड़ताल के लिए उसके शव का पोस्टमार्टम भी किया गया.  वहीं खबरों के मुताबिक, तुनिषा शीजान के साथ 6 महीने से रिलेशन में थी. उसका 15 दिन पहले शीजान से ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद वो तनाव में थीं.