logo-image

क्या मेरठ से है शीजान और उसके परिवार का कोई कनेक्शन? कोर्ट में फिर से होगी पेशी

शीजान 'तारा फ्राम सितार' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके  हैं.

Updated on: 28 Dec 2022, 10:13 AM

मुंबई :

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Death) की मौत की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. 24 दिसंबर की शाम जब से उनके निधन की खबरें सामने आई हैं. इसके बाद से तुनिषा के प्रियजनों और फैंस के भावपूर्ण पोस्ट जारी हैं. कल तुनिषा का पूरे रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के वक्त एक्ट्रेस के परिवार के अलावा कई टीवी सितारों और उनके करीबी दोस्तों ने शिरकत की. बताया जा रहा है बेटी तुनिषा को विदा करते समय मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. यहां तक कि ज्यादा रोने से वो अपना संतुलन खो बैठीं और बेहोश हो गईं. तुनिषा की मां ने तुनिषा की मौत का जिम्मेदार कोस्टार(Sheezan Mohammad Khan) शीजान मोहम्मद खान को ठहराया है. उनके मुताबिक शीजान ने उनकी बेटी को सुसाइड करने के लिए उकसाया था और शीजान  कई लड़कियों के साथ रिलेशन में हैं. इसके बाद पुलिस ने धारा 306 के तहत शीजान को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ जारी है. आज शीजान की कस्टडी खत्म हो रही है. पुलिस कोर्ट में इसे आगे बढ़ाने की मांग करेगी. 

पिता की मृत्यु के बाद हुए शिफ्ट

अब आपको बताते हैं शीजान हैं कौन, कहां के रहने वाले हैं और भी बहुत कुछ. शीजान 'तारा फ्राम सितार' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं. फिलहाल वो तुनिषा के साथ 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' में थे. शो में दोनों लीड रोल प्ले कर रहे थे. शीजान मेरठ के यूपी के रहने वाले हैं, उनका जन्म मेरठ में हुआ था, लेकिन पिता की मौत के बाद वो अपने परिवार के साथ मुंबई आकर रहने लगे. पुलिस इस मामले में शीजान से पूछताछ कर रही है. साथ ही जब से ये केस सामने आया है, तब से शीजान की बहनें फलक नाज और शफक नाज भी खूब चर्चा में हैं. दोनों बहनें टीवी इंडस्ट्री का जाना -माना चेहरा है. फलक ससुराल सिमर का जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. वहीं शफक भी गुम है किसी के प्यार जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें-Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट दिव्या की फोटोज में दिखा बड़ा बदलाव, खोला फिटनेस का राज

बहनों ने भाई को बताया बेगुनाह

दोनों बहनों ने मेरठ में रहकर ही एक्टिंग सीखी थी, वहीं दोनों अच्छी डांसर भी हैं. हाल ही में तुनिषा आत्महत्या मामले में शीजान की बहनों ने भी अपने बयान जारी किए थे. दोनों ने लोगों से अपने और अपने परिवार की प्राइवेसी को बनाए रखने की अपील की है. बहनों का कहना है, 'हमारे भाई को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है वो निर्दोश है, औरों की तरह हम भी केस का दूसरा पहलू जानने के लिए उत्सुक हैं. ये स्थिति सबके लिए बहुत डरावनी है. हम इस वक्त पुलिस का सहयोग करना चाहते हैं और सच्चाई सामने लाना चाहते हैं.'