News Nation Logo
Banner

'तू आशिकी' की ऐक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन KISS नहीं करने की मिली सजा, शो से किया जा सकता है बाहर

टेलीविजन सीरियल 'तू आशिकी' की जन्नत जुबैर रहमानी को जल्द ही शो से छुट्टी मिल सकती है।

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 16 Mar 2018, 09:12:10 AM
जन्नत जुबैर रहमानी (फोटो-instagram)

नई दिल्ली:  

टेलीविजन सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों सातवें आसमां पर थी क्योंकि सीरियल ने इस समय भारत के शीर्ष पांच शोज में स्थान बना लिया था। लेकिन उनकी ये ख़ुशी ज्यादा दिन तक नहीं रह पाई क्योंकि अब खबर आ रही हैं कि उन्हें इस शो से जल्द ही छुट्टी मिल सकती है।

खबरों की मानें तो अहान (ऋत्विक अरोड़ा) और पंक्ति (जन्नत जुबैर) के बीच ऑनस्क्रीन एक किसिंग सीन की प्लानिंग हुई थी, लेकिन जन्नत की मां ने प्रोड्यूसर्स के सामने इस पर एतराज जताया। यही नहीं, प्रोड्यूसर्स और जन्नत की मां के बीच कहासुनी भी हो गई।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में पंक्ति शर्मा का लीड किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस जीनत को जैसे ही सीन के लिए एक्टर के गालों पर किस करने के लिए कहा गया, वैसे ही मेकर्स और उनकी मां के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सीरियल में पंक्ति और अहान यंग कपल का किरदार निभा रहे हैं। इस जोड़ी को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। दोनों के बीच लव सीन्स भी दिखाए जाते हैं, जिस पर 16 साल की जन्नत की मां को पसंद नहीं है।

रिपोर्टस के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स इस बात से नाखुश हैं और वह जीनत को शो से रिप्लेस करना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि इस रोल के लिए तीन एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया।

जिनमें मुख्य रूप से हेली शाह, पूजा बनर्जी और तान्या शर्मा शामिल हैं। हालांकि अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने अभी तक इस पर कोई सहमति नहीं जताई है।

और पढ़ें: सिंगर पापोन किस मामले के बाद NCPCR ने TV शो में भाग लेने वाले बच्चों के लिए उठाया ये कदम

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शो की सफलता को लेकर जन्नत ने एक बयान में कहा था, 'मैं शो की सफलता और इस बात से खुश हूं कि यह हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई। शुरुआत से ही इसे प्रशंसा मिल रही है और यह आगे बढ़ रहा है. शीर्ष पांच शोज में प्रवेश करना हम सभी के लिए बड़ी उपलब्धि है।'

वहीं, उनके को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा ने कहा था,'तू आशिकी' मेरा पहला शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं। यह देखना अद्भुत है कि लोग इसकी कहानी और अवधारणा की सराहना कर रहे हैं। अच्छी रेटिंग हमें कड़ी मेहनत करने और अपनी वास्तविक क्षमता के अनुरूप काम करने की प्रेरणा देती है।'

बता दें कि जन्नत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह 'दिल मिल गए', 'फुलवा', 'भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप' और 'मेरी आवाज ही पहचान है' में नजर आ चुकी हैं।

और पढ़ें: BARC ratings week 10: टीआरपी की रेस में रियलिटी शो के आगे फीकी पड़ी सीरियल की चमक

First Published : 16 Mar 2018, 08:41:05 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.