logo-image

TMKOC: इस अभिनेत्री ने शो में आते ही लगाया ग्लैमर का तड़का, जानें नाम

नई एक्ट्रेस का नाम है अर्शी भारती (Arshi Bharti).अर्शी भारती की इस शो में एंट्री मेहता साहब के बॉस की सेक्रेटरी के रूप में हुई है. 

Updated on: 15 Jan 2022, 04:57 PM

नई दिल्ली :

टीवी फेम तारक मेहता का उल्टा चस्मा आजकल किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बना ही रहता है. आजकल इस सीरियल पर दुखों का बादल भी खूब मंडरा रहा है. इस वजह से तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah TRP) की टीआरपी में भी कमी देखने को मिल रही है. लेकिन इन्ही सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. क्योंकि शो में मेकर्स ने अब एक बेहद ही खूबसूरत लड़की की एंट्री करवा ली है. शो में जिस लड़की की एंट्री हुई है. उसके बारे में ये कहा जा रहा है कि वो बबीता जी (Babita Ji) से भी ज्यादा खूबसूरत है. इस नई एक्ट्रेस का नाम है अर्शी भारती (Arshi Bharti).अर्शी भारती की इस शो में एंट्री मेहता साहब के बॉस की सेक्रेटरी के रूप में हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshi Bharti Shandilya (@arshibharti)

अर्शी भारती मूलरूप से जमशेदपुर की रहने वाली हैं. उनका पूरा नाम है अर्शी भारती शांडिल्या. अर्शी अभी महज 22 साल की हैं.  शो में अर्शी, बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता को टक्कर देती नजर आ रही हैं. उनका अंदाज और स्टाइल ही इतना गजब है कि वो बबिता जी को मात दे रही हैं. अर्शी  के करियर की बात करें तो उन्हें इससे पहले कृति सेनन और अर्जुन कपुर की फिल्म ‘पानीपत’ में देखा जा चुका है.  

यह भी पढ़ें : Raju Srivastav ने इन दिग्गज नेताओं का नाम लेकर विपक्षी पार्टियों पर बोला तगड़ा हमला

अर्शी भारती (Arshi Bharti) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  कहा जा रहा है कि अर्शी (Arshi Bharti) की एंट्री से लोगों को मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की कमी महसूस नहीं होगी. आप कुछ और सोचें उससे पहले आपको बता दें कि अर्शी भारती ने शो में मुनमुन दत्ता को रिप्लेस नहीं किया है.