logo-image
लोकसभा चुनाव

TMKOC: 'मुझे जबरदस्ती किस करना चाहा' असित मोदी पर 'तारक मेहता' एक्ट्रेस के आरोप

असित मोदी पर एक्ट्रेस जेनिफर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने यौन शोषण और टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे.

Updated on: 17 May 2023, 08:04 AM

नई दिल्ली:

Jennifer Mistry On Asit Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सुपरहिट शो है. इस शो असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) प्रोड्यूस कर रहे हैं. असित मोदी इस से शो पिछले करीब 14-15 सालों से जुड़े हैं. हालांकि, बीते कुछ महीनों से ये शो लगातार विवादों में बना हुआ है. शो के स्टार्स ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल में शो की एक्ट्रेस जेनिफर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) असित मोदी पर यौन शोषण और टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे. 'मिसेज सोढ़ी' (Mrs Roshan Sodhi) का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस ने कुछ घटनाएं डिटेल में साझा की हैं. 

कमरे में बुलाकार होंठों की तारीफ करते थे
जेनिफर मिस्त्री ने हाल में TOI से बातचीत में अपने आरापों को सही साबित करते हुए कुछ घटनाओं का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह सिंगापुर में शूटिंग के दौरान असित मोदी ने उनके साथ बदसलूकी की. वो कमरे में बुलाकर कभी होंठो की तारीफ करते थे तो कभी हाथों की. यहां तक कि प्रोड्यूसर उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगे थे. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि असित मोदी का बिहेवियर ज्यादातर स्टार्स के साथ अब्यूसिव ही है. 

जबरदस्ती किस करने की कोशिश की
असित मोदी पर आरोप लगाते हुए जेनिफर ने कहा कि उनके साथ प्रोड्यूसर ने यौन संबंध (Asit Modi Sexual Assault) नहीं बनाए थे. वो सेक्सुअली नहीं लेकिन मौखिक तौर पर उनके साथ लगातार शोषण कर रहे थे. जेनिफर ने बताया कि, मार्च 2019 में हम सभी सिंगापुर में शूटिंग कर रहे थे, तो वहां उन्होंने मुझे जुबानी तौर पर शोषण किया और लगातार टॉर्चर करते रहे. उन्होंने मुझे कहा अब तो तुम्हारी वेडिंग एनिवर्सरी खत्म हो गई है तो अफसोस क्यों करना आ जाना मेरे कमरे में हम साथ में व्हिस्की पीते हैं. मैंने उनकी बातों को काफी इग्नोर किया, फिर वो लगातार ऐसे ही ड्रिंक के ऑफर देते रहे. फिर एक बार मैं कॉफी पी रही थी तो उन्होंने मुझे बोला तुम्हारे हाथ कितने सुंदर हैं मन करता है किस कर लूं....और वो जबरदस्ती मेरे करीब आने लगे. मैं डर गई और उस वक्त पूरी कांप रही थी. मुझे समझ नहीं आया क्या करूं और किसे बताऊं...शूटिंग भी छोड़कर नहीं जा सकती." 

दूसरी ओर जेनिफर के आरोपों के बाद शो के निर्माता और उनके सहयोगियों ने एक्ट्रेस के आरोपों का निराधार बताया है. जेनिफर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन भाभी (Roshan Bhabhi) का किरदार निभा चुकी हैं.