logo-image

TMKOC: 'रोशन भाभी' ने दर्ज करवाई FIR, असित मोदी पर लगाए हैं शोषण के आरोप

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

Updated on: 26 May 2023, 03:42 PM

नई दिल्ली:

Jennifer Mistry On Asit Modi: 'तारक मेहता' शो की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाते हुए अपना बयान दर्ज करवाया है. शो में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर ने मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में FIR लिखवाई है. जेनिफर पिछले करीब 14-15 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो का हिस्सा हैं. वो इस शो में 'मिसेज सोढ़ी' (Mrs. Sodhi) का किरदार निभा रही थीं. 

'तारक मेहता' की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल में मोदी पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. अब उन्होंने इस मामले में असित कुमार मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर वर्क प्लेस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने सेट पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, निर्माताओं के साथ अपने संबंधों और तीनों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट पर खुलकर बात की है. 

एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में जेनिफर ने बताया कि वो अपने होमटाउन से मुंबई वापस लौट आई हैं. मुंबई आते ही उन्हें पवई पुलिस द्वारा बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था. एक्ट्रेस ने कल पवई पुलिस स्टेशन जाकर अपना बयान दर्ज कराया. पूरे 6 घंटे पुलिस स्टेशन में बितान के बाद जेनिफर ने इस मामले को कानूनी तौर पर लड़ने की बात कही है. 

जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर मौखिक तौर पर यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि सिंगापुर में शूटिंग के दौरान असित मोदी ने उनके साथ बदसलूकी की थी. यहां तक कि प्रोड्यूसर उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश की और ड्रिंक पीने के ऑफर दिए थे. दूसरी ओर असित मोदी ने जेनिफर के आरोपों को निराधार बताया है. बदले में असित मोदी ने एक्ट्रेस पर पैसों की उगाही के आरोप लगाए थे.