logo-image

अमेरिका टूर पर कपिल शर्मा को देखने टूट पड़ी पब्लिक, हजारों की तादाद में पहुंचे फैंस

अपने फॉरेन टूर के लिए ही कपिल ने अपने शो को जल्दी ही अलविदा कह दिया था. लाइव शो में कपिल शर्मा ने न सिर्फ कॉमेडी की बल्कि अपने सिंगिंग टैलेंट से भी दर्शकों को तौंका दिया.

Updated on: 19 Jul 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma US Tour: टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अमेरिकी टूर पर हैं. द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद कपिल अपनी टीम के साथ टूर पर निकले हैं. इस बार कॉमेडी किंग ने अमेरिका के न्यू जर्सी में ग्रैंड शो किया है. यहां कपिल अपने फैंस का मनोरंजन करने अपनी पूरी टीम को लेकर पहुंचे हैं. न्यू जर्सी में हुए शो को देखने कपिल के फैंस की जैसे बाढ़ आ गई. हजारों की तादाद में फैंस उमड़ पड़े. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि स्टेडियम में पैर रखने की भी जगह नहीं बची थी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यू जर्सी में कपिल का शो देखने करीब 6 हजार से भी ज्यादा लोग जुटे थे. सैम सिंह और रानी द्वारा आयोजित शो में "कपिल शर्मा लाइव इन न्यू जर्सी" ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. विदेशी धरती पर भी कपिल ने अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से फैंस को लोट-पोट कर दिया. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यह इवेंट पिछले वीकेंड 15 जुलाई, 2023 को शुरू हुआ था. बताया जा रहा है कि शो देखने करीब 6000 से भी ज्यादा लोग शामिल हुए थे. कपिल और उनकी टीम ने मंच से सबका स्वागत किया. दर्शकों ने लगातार सीटियों और तालियों की गड़गड़ाहट से कपिल की एंट्री पर समां बांध दिया था. सैम सिंह ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "कपिल शर्मा को न्यू जर्सी में लाइव लाना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. दर्शकों की भीड़ देखकर हम सभी हैरान थे. हम सच में आभारी हैं."

कपिल ने अपने अमेरिकी दौरे की शुरुआत डलास से की थी यहां भी बड़ी संख्या में दर्शकों ने कॉमेडियन का स्वागत किया था. अपने फॉरेन टूर के लिए ही कपिल ने अपने शो को जल्दी ही अलविदा कह दिया था. लाइव शो में कपिल शर्मा ने न सिर्फ कॉमेडी की बल्कि अपने सिंगिंग टैलेंट से भी दर्शकों को तौंका दिया. कपिल ने हम्मा हम्मा गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्होंने सुखबीर का 'इश्क तेरा तड़पावे' गाना भी गाया, जिससे फैंस झूमने लगे.