logo-image

नंगे पैर चलते हुए शूट कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस, हो गई घायल

टेलीविजन धारावाहिक 'मेरे साई: श्रद्धा और सबूरी' में नजर आने वालीं अभिनेत्री चाहत पांडे हाल ही में एक एपिसोड की शूटिंग करने के दौरान घायल हो गईं. इस शूट के लिए कलाकारों को नंगे पैर चलना था और एक दृश्य ऐसा था जिसमें जमीन पर कांच के कुछ टुकड़े बिछाए गए.

Updated on: 12 Feb 2020, 03:22 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन धारावाहिक 'मेरे साई: श्रद्धा और सबूरी' में नजर आने वालीं अभिनेत्री चाहत पांडे हाल ही में एक एपिसोड की शूटिंग करने के दौरान घायल हो गईं. इस शूट के लिए कलाकारों को नंगे पैर चलना था और एक दृश्य ऐसा था जिसमें जमीन पर कांच के कुछ टुकड़े बिछाए गए थे. अनजाने में चाहत पांडे कांच के टुकड़ों पर चल पड़ी और घायल हो गईं.

यह चोट उनके दाएं पैर में लगी है. शो के निर्माताओं द्वारा तुरंत उनका इलाज किया गया और इसके बाद उन्हें अस्पताल तक ले जाया गया. अभिनेत्री चाहत पांडे ने कहा, "पहली बार मैं अपने किसी किरदार के लिए नंगे पैर शूटिंग कर रही थी.

यह भी पढ़े: Dus Bahane 2.0 Song: Baaghi 3 के 'दस बहाने 2.0' गाने में दिखा टाइगर-श्रद्धा का सिजलिंग अवतार

View this post on Instagram

Working time 🎬😃 #sonytv📺 #meresai Tushar Dalvi Sir

A post shared by Chahat Pandey (@chahatpandey_official) on

यह भी पढ़े: 'लगान' से 'लाल सिंह चड्ढा' तक, कैलेंडर में मिली आमिर खान के यादगार किरदारों को जगह

इसका आदी होने में मुझे कुछ दिनों का वक्त लगा. ब्रेक के दौरान जब सेट पर मौजूद कुत्तों को मैं खाना खिलाने गई, तो ये कांच मेरे पैर में चुभ गए जिससे मुझे चोट लग गई. तुरंत उपचार के बाद मैं सेट पर दोबारा वापस जाने और उसी दिन शूट को खत्म करने में कामयाब रही." 'मेरे साई: श्रद्धा और सबूरी' का प्रसारण सोनी टीवी पर होता है.