News Nation Logo
Banner

'द कपिल शर्मा' शो में सुनील ग्रोवर की जगह होंगी जैमी लीवर और राजू श्रीवास्तव

कलाकारों की कमी को पूरी करने के लिए सोनी चैनल अब शो में एक नए सदस्य को शामिल करने का मूड बना चुका है। शो में जल्‍द ही कॉमेडी किंग जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 30 Mar 2017, 11:33:37 AM
जैमी लीवर (फाइल फोटो )

जैमी लीवर (फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद 'डॉ मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापिस नहीं आने का मन बना लिया है।

पहले शो में सुनील ग्रोवर अक्‍सर महिला किरदारों में लोगों को हंसाते हुए नजर आते थे। लेकिन अब उनकी जगह एक असली लड़की लोगों को हंसाती नजर आएगी।

शो में जल्‍द ही कॉमेडी किंग जॉनी लीवर की बेटी 'जैमी लीवर' नजर आने वाली हैं। इस शो में जैमी के अलावा गेस्ट के तौर पर आये कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव भी अब नजर आने वाले हैं। 

जैमी लीवर कपिल शर्मा की पहली फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में नजर आ चुकी हैं। जैमी ने इस फिल्‍म में कपिल की नौकरानी का किरदार निभाया था।

और पढ़ें: रियल लाइफ भाई-बहन श्रद्धा सिद्धांत निभायेंगे 'दाऊद-हसीना' का किरदार, देखें फिल्म की पहली दमदार झलक

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बुधवार एक चैनल से कहा, 'वह इस शो में मौजूद रहेंगे, अतिथि के तौर पर नहीं बल्कि शो में पूरे वक़्त के लिए मौजूद रहेंगे।'

उन्होंने कहा ,'हां, मैंने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है। चैनल और टीम उन एपिसोडों से खुश हैं जिनके लिए मैंने शूट किया और उन्होंने मुझे और एपिसोड के लिए बुलाया है।'

इस बारे में और जानकारी देते हुए उन्होंने बताया, 'मुझे नहीं पता है कि चैनल दर्शकों के लिए मेरे चरित्र या मेरे काम का प्रतिनिधित्व कैसे कर रहा है। लेकिन यह सच है कि मैं इस शो की शूटिंग कर रहा हूं और इस शो में 'नई एंट्री' लूँगा।'

और पढ़ें: सुनील-कपिल विवाद: 'मैं कपिल शर्मा से ज्यादा मशहूर हूं'

खबरों की मानें तो, कलाकारों की कमी को पूरी करने के लिए सोनी चैनल अब शो में एक नए सदस्य को शामिल करने का मूड बना चुका है। बुधवार को सोनी चैनल ने इस संबंध में ट्वीट भी किया।

इस ट्वीट में लिखा, 'कोई आ रहा है कपिल के शो मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने के लिए, ये यह जानने के लिए देखते रहें कपिल शर्मा शो।'


और पढ़ें: सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल शर्मा के शो में हो रही है इस सदस्य की एंट्री!

जैमी जल्‍द ही सोनी चैनल के नए शो 'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं।

टीवी जगत की मशहूर एंटेरटेनिंग जोड़ी सुनील ग्रोवर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े का सीधा असर शो पर दिखाई दिया।

पुरानी टीम के शो में वापसी न करने से पिछले सप्ताह शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई। इस पूरे विवाद के बाद ऑनएयर हुए 'द कपिल शर्मा शो' के दोनो शो दर्शकों को पहले की तरह हंसा कर लोटपोट नहीं कर पाए।

'मशहूर गुलाटी' के बिना कपिल का 'द कपिल शर्मा शो' फीका लग रहा था।

और पढ़ें: In Pics: मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज खान ने किया अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड का खुलासा!

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मार-पीट की थी। यह ही नहीं बल्कि कपिल ने सुनील को बुरा-भला भी कहा था।
जिसके बाद से सुनील ग्रोवर के शो को छोड़ने की खबर आई। सुनील ग्रोवर के बाद शो के अन्य कलाकारों ने भी शो को बायकॉटकर दिया है।

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांगी मगर इसके बावजूद भी सुनील शो में वापिस नहीं आए।

और पढ़ें: करन जौहर अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही को लेकर पहुंचे घर

First Published : 30 Mar 2017, 07:52:00 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×