logo-image

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगी ये दिग्गज एक्ट्रेस, फैंस हुए बेताब

कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' के नया सीजन भी हिट हो चुका है.

Updated on: 16 May 2023, 02:42 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' के नया सीजन भी हिट हो चुका है.  इस शो के जरिए कपिल लगातार अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो सबसे पसंदीदा कॉमेडी चैट शो में से एक बना हुआ है. इस शो में हर हफ्ते नये मेहमान आते हैं. इस बार शो में 90 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेसेस शामिल होने वाली हैं. 

लंबे समय बाद दिखेंगी तीनों एक्ट्रेस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते तीन दिग्गज एक्ट्रेस शिरकत करेंगी. इनमें संगीता बिजलानी, मंदाकिनी और वर्षा उसगांवकर आएंगी. ये तीनों ही एक्ट्रेस अपने जमाने में बेहद पॉपुलर रही हैं. फैंस इनकी खूबसूरती और हुस्न पर मर-मिटते थे. कपिल के शो में संगीता बिजलानी, वर्षा और मंदाकिनी पहली बार स्टेज की शान बढ़ाने जा रही हैं. ऐसे में फैंस भी इस तिकड़ी से जुड़े दिलचस्प किससे सुनने को बेताब हैं. 

सुनने मिलेंगे दिलचस्प किस्से
'राम तेरी गंगा मैली' एक्ट्रेस मंदाकिनी के फैंस उन्हें लंबे समय बाद किसी टीवी शो में देखने वाले हैं. इसके अलावा वर्षा उसगांवकर को भी बड़े पर्दे से गायब रही हैं. हालांकि, तीनों ही एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इनके ग्लैमरस लुक्स आज भी फैंस के होश उड़ा देते हैं. संगीता बिजलानी अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. हाल में सलमान के बर्थडे पर ब्लू ड्रेस में शिरकत करने पहुंची संगीता बिजलानी ने सारी लाइम लाइट बटोर ली थीं. 

कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते वीकएंड पर बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स नजर आते हैं. शो में हाल में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की वापसी हुई है. कृष्णा एक बार फिर सपना बनकर दर्शकों को हंसा रहे हैं. हालांकि, फैंस, अपनी फेवरेट भारती सिंह को मिस कर रहे हैं. कपिल का शो टीआरपी रेटिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले महीने जून में ये शो बंद होने वाला है.