logo-image

सलमान, रणवीर और सारा का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल, देखें 'द कपिल शर्मा शो' का नया Promo

निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लिए. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. अब दोनों मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे.

Updated on: 16 Dec 2018, 08:52 PM

मुंबई:

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई. इसके साथ ही कुछ दिनों में उनका प्रोग्राम 'द कपिल शर्मा शो' फिर से टेलिकास्ट होने वाला है. ऐसे में फैंस भी कपिल के लिए बेहद खुश हैं, क्योंकि फिल्में और शो फ्लॉप होने की वजह से वह काफी परेशान थे.

कपिल के नए शो का एक और प्रोमो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है. कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि शो के पहले मेहमान सलमान खान होंगे, लेकिन अब इस प्रोमो से पता चला है कि सलमान खान ही नहीं, बल्कि अरबाज खान, रणवीर सिंह और सारा अली खान भी कपिल के जोक्स पर हंसते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने तोड़ा लाखों फैंस का दिल, बताया- इस शख्स को अपना प्यार!

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि 'द कपिल शर्मा शो' कबसे शुरू होगा, लेकिन प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि कपिल ने इस शो को खास बनाने के लिए पूरी तैयारी की है.

वहीं, निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लिए. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. अब दोनों मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे.